Breaking News

आज गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा मुकाबला ,काफी रोमांचक होगा मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन के प्लेऑफ का पहला मुकाबला आज चेन्नई के चेपॉक के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच खेला जाना है।

इस सीजन में धोनी को ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन जितनी भी गेंदें उन्होंने खेली हैं, उन पर तेजी से रन बनाए हैं। धोनी को आईपीएल प्लेऑफ में कम से कम दो या ज्यादा से ज्यादा तीन मैच खेलने हैं, ऐसे में उनकी बैटिंग पोजिशन को देखकर उनका रैना से आगे निकलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

धोनी ने इस पूरे सीजन में 10 पारियों में बैटिंग की और इस दौरान उन्होंने कुल 54 गेंदों का सामना किया, जिस पर 103 रन बनाए हैं। धोनी ने इस सीजन में 190.74 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और कुल 10 छक्के लगाए हैं।

आईपीएल प्लेऑफ मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सीएसके के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना टॉप पर हैं। रैना सीएसके के अलावा गुजरात लायन्स के लिए खेल चुके हैं।

रैना ने आईपीएल प्लेऑफ मैचों में 38 की औसत और 155 के स्ट्राइक रेट से 714 रन बनाए हैं, वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर सीएसके के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। 41 साल के धोनी ने प्लेऑफ मैचों में 40 की औसत और 133 के स्ट्राइक रेट से कुल 522 रन बनाए हैं। धोनी इस मामले में धोनी कुल 192 रन रैना से पीछे हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...