Breaking News

आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब, यहाँ जानिए सभी 12 राशियों का हाल

आज दिनांक 9 जनवरी और दिन सोमवार (Raviwar Ka Rashifal) है। यानी साल 2023 का नौवां दिन। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Zodiac Sign)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Aaj Ka Rashifal) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

आज जॉब ढूंढ रहे लोगों की तलाश आज ख़त्म होगी। फ़ोर्स और डिफेंस से जुड़े लोगों को अधिक लाभ का समय और साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आयेगी। आज आपके सितारे ऊंचाई पर हैं। आपके तो आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। आपका स्वास्थ्य फिट रहने वाला है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। फर्नीचर का कारोबार कर रहे लोगों को आज अच्छा लाभ होगा। आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। लवमेट कहीं घूमने जाने का प्लान बनायेंगे।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- सुनहरा

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज राजनीति से जुड़े लोगों का दबदबा कायम रहेगा। आपको व्यवसाय में थोड़ा घाटा होने की सम्भावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। साथ ही मान-सम्मान का ख्याल रखें। आज आपको अपने बजट को देखते हुए खर्चा करने की जरूरत है। आज ऑफिस में इधर-उधर की बातों की बजाए अपने काम पर ध्यान दें। अपने किसी ख़ास रिश्तेदार से मिलने का मौका पाएंगे। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर थोडा सतर्क रहने की जरूरत है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- हरा

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

कारोबार कर रहे लोगों को आज अच्छा लाभ होगा। परिवार में आज किसी ख़ास अतिथि के आने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। ऑफिस में आपके मेहनती कार्यों से बॉस काफी ज्यादा इम्प्रेस होंगे। कई दिनों से स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या से आज आपको छुटकारा मिलेगा। आपके जीवनसाथी आपसे किसी जरूरी बात को शेयर करेंगे।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- संतरी

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के फॉलोअर्स में वृद्धि होगी। कास्मेटिक का कारोबार कर रहे लोगों का कारोबार अच्छा चलेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मेहनत से अच्छे रिजल्ट के योग है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपके दांपत्य जीवन में सौहार्द्र बढ़ेगा।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- केसरिया

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। आज अपने कारोबार को आगे बढ़ा सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया रहेगा। रुके हुए सरकारी कार्य पूरे हो पाएंगे। किसी दोस्त को दिए हुए रुपए आज वापस मिलेंगे। सोशल मीडिया पर आज आपके नए दोस्त बनेंगे। आज अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल करने का प्लान बनायेंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- नीला

कन्या राशि (Virgo Horoscope Today)

किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। आपका स्वास्थ्य तरोताजा रहने वाला है। लेखकों की आज कोई लिखी गई किताब पब्लिश होगी। पिछले दिनों ऑफिस के छूटे कार्यों को आज पूरा कर लेंगे। विद्यार्थी आज किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में अपने सीनियर्स से मदद ले सकते हैं। लवमेट आज अपने रिश्ते की बात आगे बढ़ा सकते हैं।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- ब्राऊन

तुला राशि (Libra Horoscope Today) 

शिक्षकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आपका स्वास्थ्य फिट रहने वाला है। बड़ों के प्यार से घर का माहौल उत्साह से भरपूर रहने वाला है। आपको अधिक धन खर्च करने से बचने की जरूरत है। दांपत्य रिश्ते में हो रही छोटी-मोटी नोक झोंक आज ख़त्म होगी। इससे रिश्ते में एकता आयेगी। लवमेट को आज कोई गिफ्ट मिलेगा। जिससे आपके रिश्ते मिठास बढ़ेगी।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today) 

आपके काम से खुश होकर आपके बॉस आपकी सैलरी में इन्क्रीमेंट करने का विचार बना सकते हैं। आपको अपने खान पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। परिवार में किसी रिश्तेदार के आगमन से घर में उत्साह का माहौल बनेगा। सर्जरी कराने का विचार बना रहे लोग आज किसी अच्छे सर्जन से मिल सकते हैं।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- सफेद

धनु राशि (Sagittarius Horoscope Today)

आज आपका दिन कारोबार में अच्छा लाभ कराने वाला है। सरकारी विभाग के कर्मचारियों के ट्रान्सफर में आ रही परेशानी आज ख़त्म होगी। क्रेडिट कार्ड से फालतू खर्चों से बचें। राजनीति से जुडें लोगों का मान सम्मान बढे़गा। अपने स्टाफ के साथ विनम्र स्वभाव के साथ पेश आएं। दाम्पत्य रिश्ते में आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- गुलाबी

मकर राशि  (Capricorn Horoscope Today)

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। आपको अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है। आज ऑफिस में आपके सहयोगी काम में आपकी मदद करेंगे। किसी तजुर्बेदार व्यक्ति की सलाह से ही अपने कारोबार को आगे बढाने का विचार करें। अपने पार्टनर को बाहर घुमाने का प्लान बनायेंगे। लवमेट के रिश्ते में आपसी ताल मेल बढ़ेगा।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- लाल

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope Today)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपका स्वास्थ्य फिट एंड फाइन रहेगा। नवविवाहित दंपत्ति को आज अपने बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा जो आगे चलकर उनके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वकीलों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। आपको केस में सफलता मिलेगी।
शुभ अंक-3
शुभ रंग-सी ग्रीन

मीन राशि (Pisces Horoscope Today) 

आज आपका दिन बहुत ही लाभकारी रहने वाला है। जिस काम मे हाथ डालेंगे उसी में सफलता मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार कर रहे लोगों का कारोबार अच्छा चलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। ब्लड प्रेशर की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी हद तक राहत मिलेगी। आपके दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर हो रही अनबन आज ख़त्म होगी। जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हल्दी पीला

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 26 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर ...