Breaking News

टोक्यो ओलंपिक: महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने वापस लिया अपना नाम, बताई ये बड़ी वजह

विश्व की तीसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगी। खेलों के इस महांकुभ में भाग न लेने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, उऩकी पिंडली में लगी चोट समय रहते ठीक नहीं होगी। चोट के चलते सिमोना कुछ प्रतिष्ठित टेनिस टूर्नामेंट नहीं खेल पाई हैं।

हालेप ने विंबलडन से चूकने की निराशा के बाद ट्वीट करते हुए कहा, रोमानिया का प्रतिनिधित्व करने से ज्यादा गर्व की और कोई बात नहीं है लेकिन दुख की बात है कि पिण्डली की चोट से उबरने में अधिक समय लगेगा और मैंने इस गर्मी में ओलंपिक खेलों से हटने का फैसला किया है। एक अन्य ट्वीट में हालेप ने लिखा: ओलंपिक को छोड़ना अविश्वसनीय रूप से पचाना कठिन है।

सिमोना हॉलेप ने सोमवार (29 जून) को ट्वीट कर कहा, मेरे लिए रोमानिया का प्रतिनिधित्व करने से ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं है, लेकिन दुख की बात है कि मुझे अभी पिंडली की चोट से उबरने में वक्त लगेगा, इसलिए मैंने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है।

इससे पहले गत महिला एकल चैंपियन हालेप ने पिंडली की चोट के कारण आगामी विंबलडन 2021 से नाम वापस ले लिया था। हालेप ने मई के मध्य में रोम में डब्ल्यूटीए क्ले-कोर्ट इवेंट में जर्मनी की एंजेलिक कर्बर के खिलाफ दूसरे दौर के मैच से संन्यास लिया और उसके बाद से प्रतिस्पर्धा नहीं की।

 

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...