Breaking News

इंडिया के ऑटो मार्केट में उपलब्ध 5 टॉप ऑफ रोडिंग SUV, देखे कीमत

इंडिया के मार्केट में हर रोज एक से बढ़कर एक गाड़ियों की लांचिंग होती रहती है इस समय अगर सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली गाड़ी की बात करे इस लिस्ट में कुछ SUV शामिल है आज के समय में SUV का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है ऐसे में अगर आप भी ऑफ रोडिंग कार ड्राइव करने के शौकीन है तो आज हम आपको 5 ऑफ रोडिंग SUVs के बारे में बताने जा रहे है तो आइए जानते है

Mahindra Thar
इस लिस्ट में पहले नंबर पर महिंद्रा थार का नाम आता है इस कार की खास बात यह है कि इसमें आपको 650mm की वाटर कैपेसिटी और 226mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिल जाता है इस कार की एक्स शोरूम कीमत 10.54 लाख रुपये है।

Maruti 5 door Jimny
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जो कार आती है वह महिंद्रा थार को टक्कर देती है यह कार कोई और नहीं बल्कि Maruti की 5 door Jimny है। इस कार को इंडिया के मार्केट में इस साल ही लांच किया गया है इस कार में आपको वाटर वेडिंग कैपेसिटी 300mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 210mm का है। इस कार की कीमत की बात करे तो 12.74 लाख है।

Toyota Hilux
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जो कार आती है वह Hilux है। इस कार को ऑफ रोडिंग के लिए जाना जाता है इस कार में आपको वाटर वेडिंग कैपेसिटी 700mm की और ग्राउंड क्लीयरेंस 190mm तक का है इस कार की कीमत 36.80 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

Isuzu V -Cross
इंडिया के मार्केट में एक से बढ़कर एक ऑफ रोडिंग गाड़ियां की लिस्ट है। हमारी ऑफ रोडिंग कार लिस्ट में चौथे नंबर पर इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस 4X4 है। इस कार की वाटर वेडिंग कैपेसिटी भी 700mm और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 225mm है। इस कार को आप 4X2 और 4X4 दोनों वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इस कार की कीमत 19.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। :
SUV कार खरीदना चाहते है,हो रहे है कंफ्यूज,जानिए कौन है सबसे बेस्ट और सस्ती

Force Gurkha
इस लिस्ट में पांचवे नंबर जो कार आती है वह एक शनदार SUV है इस कार की वाटर वेडिंग कैपेसिटी 700mm कैपेसिटी और 205mm ग्राउंड क्लीयरेंस है। वहीं ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस है। इस कार की कीमत 15 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...