Breaking News

पटरी दुकानदारों ने भूतनाथ मंदिर के सामने भिक्षा मांग कर किया विरोध, डॉ प्रज्ञा सिंह की बर्खास्तगी की उठी मांग

लखनऊ। जोनल अधिकारी डॉ प्रज्ञा सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर व उनके कारण भुखमरी के कगार पर पहुँचे भूतनाथ पटरी दुकानदारों ने आज भूतनाथ मंदिर के सामने कटोरा लेकर भिक्षा मांगी।

साथ ही प्रधामनंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व देश के रक्षामंत्री व सांसद राजनाथ सिंह से स्ट्रीट वेंडिंग अधिनियम 2014 के अंतर्गत दुकाने लगवाने के आदेश देने की मांग की।

पटरी दुकानदारों ने भूतनाथ मंदिर के सामने भिक्षा मांग कर किया विरोध, डॉ प्रज्ञा सिंह की बर्खास्तगी की उठी मांग

भूतनाथ पटरी दुकानदारों ने कहा कि हमारे परिवार भुखमरी के कगार पर है। प्रधामनंत्री स्वनिधि योजना से बीस हज़ार का लोन आत्म निर्भर बनने की दिशा में हम दुकानदारों ने लोन ले रखा है।नगर निगम के अधिकारी स्ट्रीट वेंडिंग अधिनियम का उल्लंघन कर रहे है है।अपने राजस्व का भी नुकसान कर रहे है। मुख्यमंत्री जी के आदेशों की खुलेआम अवहेलना कर रहे है।भूतनाथ पर गरीबो की दुकानों पर जानबूझकर प्रज्ञा सिंह ने बुलडोजर चलवाया । हम सब लखनऊ के वासी है, मतदाता है। भाजपा को वोट दिया बदले में नगर निगम के अधिकारियों ने हमारी दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया।

लंबे समय से तैनात नगर निगम के अधिकारियों ने खुलेआम भ्रष्टाचार किया।सभी ने नगर विकास मंत्री जी से भ्रष्टाचारी अधिकारियों के अकूत संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने की मांग भी की।पटरी दुकानदारों में मुख्य रूप से दीपू रावत,अमर लोधी,पान दुकानदार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील मोदी,कौशल,राजू,सुरेश सिंह आदि रहे।

लखनऊ पटरी दुकानदारों के अध्यक्ष व टाउन वेंडिंग कमेटी के सदस्य गोकुल प्रसाद,अशोक गुप्ता,अख्तर हुसैन खान,के के मोदी ने भूतनाथ पटरी दुकानदारों से भेट भी की और नगर निगम से दुकान लगवाने की मांग की।

About reporter

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-गोंडा-बहराइच खण्ड के मध्य किया विण्डों ट्रेलिंग निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published [email protected] Friday, June 24, 2022 लखनऊ। रेलवे ...