Breaking News

भाजपा की नीतियां व्यापार विरोधी, उपचुनाव में हराने के लिए व्यपारियों ने कसी कमर- रोहित अग्रवाल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी को व्यापारियों का घोर विरोधी बताते हुये राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा कि उप्र में उपचुनाव हो रहे हैं, जिसमें व्यापारी वर्ग ने पूरे मन से भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कमर कस लिया हैं। खतौली सीट पर भारी जीत दर्ज करने के लिए 11 प्रभारियों की नियुक्ति की है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा खतौली विधानसभा के उपचुनाव में मदन भैया को प्रत्याशी घोषित किया गया है। खतौली की सम्मानित जनता ने मन बना लिया है कि उपचुनाव में जनविरोधी ताकतों को धूल चटानी है।

श्री अग्रवाल ने मेरठ के अरूण मलिक, मेरठ के राजू तेवतिया, हापुड के लक्ष्मण गोयल, मेरठ के रोहित चौधरी, अमरोहा के दीपक रस्तोगी, शामली के सुधीर काटियान, हापुड़ के दिनेश प्रकाष गुप्ता, मेरठ के नितिन खरे, मुरादाबाद के उपेन्द्र चौधरी, लखनऊ के निखिल जैन को उपचुनाव का प्रभारी मनोनीत किया जाता है। उन्होंने प्रभारियों को निर्देशित किया कि व्यापार प्रकोष्ठ के चुनाव प्रभारी एवं सभी सम्मानित साथी आपस में समन्वय स्थापित करते हुये पार्टी प्रत्याशी मदन भैया को विजय दिलाने में अपना योगदान सुनिश्चित करेंगे।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार में कुछ चंद पूंजीपतियों को छोड़कर व्यापारियों का लगातार उत्पीड़न हो रहा है जिससे उनके हताशा और निराशा व्याप्त है। उनके व्यापार ठप हो रहा है। उनकी जायज मांगों पर कोई विचार नहीं किया जाता है इसलिए भारतीय जनता पार्टी को उपचुनाव में करारी हार मिलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

परिवार से दूर रहकर काम-धंधे के साथ बीमारी को मात देना कठिन पर असम्भव नहीं- बलिराम कुमार खैरवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • प्रवासी कामगार बलिराम की मानो बात- लक्षण ...