Breaking News

सीएम योगी ने आज आजमगढ़ को दिया 143 करोड़ का तोहफा, 31 परियोजनाओं का किया लोकार्पण

समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में भाजपा को मिली बड़ी जीत का रिटर्न गिफ्ट गुरुवार को सीएम योगी ने जिले को दिया।    31 परियोजनाओं  का लोकार्पण और 19 का शिलान्यास शामिल है। सीएम योगी ने 143 करोड की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो प्रतिभा आजमगढ़ में थी, वो राजनीति की संकीर्ण विचाराधारा के चलते आगे नहीं पहुंच सकी थी। अब ऐसा नहीं होगा। अब पहचान उत्तर प्रदेश स्तर पर होगी। आज यहां के लोगों ने यह धारणा बदल दी है।

हर घर तिरंगा फहराने की अपील अब तो आप लोगों ने हमें यहां का सांसद भी दे दिया। सीएम योगी ने कहा कि आप लोगों ने भोजपुरी माटी में जन्मे कलाकार को सांसद बनाकर भेजा। उन्होंने कहा कि आजाद का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान राज्य सरकार की कुछ योजनाओं के लाभार्थियों को मौके पर प्रमाण पत्र भी दिया। लगभग 20 मिनट के अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने बार-बार आजमगढ़ समेत पूर्वांचल के विकास पर चर्चा की।

आईटीआई मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए इन योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने जल्द ही जिले में पैरामेडिकल कॉलेज और एक शोध पीठ की स्थापना के साथ ही साथ एक बड़ा रोजगार मेला लगाए जाने की घोषणा की।

 

About News Room lko

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...