Breaking News

निशातगंज के व्यापारियों का मनोज तिवारी को समर्थन, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए खुद उतरे वोट माँगने

लखनऊ। पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में व्यापारी संगठनों ने लामबंदी शुरू कर दी है।इसके तहत आज संयुक्त व्यापार महासभा के अध्यक्ष सैयद महमूद उर रहमान पम्मू और करामत व्यापार मंडल के अध्यक्ष इकराम अली ने कांग्रेसी उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में खुला समर्थन देने का ऐलान किया और मनोज तिवारी के पक्ष वोट मांगा। व्यापारियों ने 10-10 की टोली बनाकर, कोविड नियमो का पालन करते हुए, निशातगंज बाजार, महानगर बाजार, कपूरथला, भूतनाथ बाजार, में व्यापक जनसंपर्क करके वोट मांगा।

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने भी सुबह से ही 10-10 लोगों की 20 टीम बनाकर, प्रचार के लिए रवाना किया। इस में 10 टीम सिर्फ महिलाओं की थी जिन्होंने, घर-घर जाकर जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस के घोषणा पत्र की मुख्य बातें महिलाओं और छात्रों को बताईं। बुधवार को हुए इस जनसंपर्क में मुख्यतः निशातगंज की सातों गलियाँ, पुराना हैदराबाद और नया हैदराबाद कॉलोनी, महानगर, रहीम नगर, चाँदगंज, पेपर मिल कॉलोनी, मरूतिपुरम, कमता इलाके रहे। साथ ही गोमतीनगर के कई क्षेत्रों सहित नेहरू एन्क्लेव में भी सघन दौरा कर मनोज तिवारी ने अपने पक्ष में वोट देने का आग्रह किया।

वहीं दूसरी तरफ, लखनऊ विवि शासन के अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव के लक्ष्मण पुरी स्थित आवास पर, लखनऊ विश्वविद्यालय के पुराने छात्र नेताओं ने एक बैठक की जिसमे सर्वसम्मति से मनोज तिवारी को जिताने की अपील की गई और उनके पक्ष में वोट मांगने का निर्णय लिया गया। इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव सरोज तिवारी, सहित सौरभ मिश्रा, जे पी सिंह, शिया कालेज के छात्रनेता असीम रिज़वी रिंकू, संजय सिंह सहित दर्जनों छात्रनेता मौजूद रहे। इस दौरे में मुख्य रूप से चांद भाई, राजेश जायसवाल, मोहन सिंह, सहित कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ओंकार नाथ सिंह द्विजेन्द्र त्रिपाठी, प्रदीप सिंह, रुकैया बेगम रूफी, शबनम खातून, सलमा किदवई,आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Report- Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...