Breaking News

राम नगरी में चैत्र राम नवमी पर किया गया यातायात डायवर्जन

अयोध्या। चैत्र रामनवमी मेले को लेकर 15 अप्रैल को दोपहर 2 बजे से 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे तक निम्नानुसार मालवाहक भारी वाहन, ट्रक, डीसीएम, ट्रैक्टर के लिए यातायात डायवर्जन प्लान जारी किया गया है।

👉🏼इस्राइल और ईरान के तनाव के बीच अमेरिका ने भेजे दो पोत, युद्ध के नए मोर्चे से संकट गहराने का खतरा

जनपद गोरखपुर से वाहनों का डायवर्जन- गोरखपुर कौड़ीराम, बडहलगंज, दोहरीघाट, जीयनपुर, आजमगढ़ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किया जायेगा। जनपद गोरखपुर, सन्तकबीरनगर बस्ती से आने वाले वाहनों को कलवारी से टाण्डा से अकबरपुर से दोस्तपुर से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किया जायेगा।

राम नगरी में चैत्र राम नवमी पर किया गया यातायात डायवर्जन

गोरखपुर, संतकबीरनगर, बासी, मेहदावल, डुमरियागंज, उतरौला, बलरामपुर, गोण्डा से आने वाले वाहन जरवल रोड तिराहा से वापस आकर बहराइच की ओर जाकर टिकोरा मोड़ से चहलरी घाट रोड होते हुए सिधौली सीतापुर-लखनऊ मार्ग में डायवर्जन किया जायेगा। जनपद कानपुर की ओर से आने वाले वाहनों को कानपुर, उन्नाव, मौरावां मोहनलालगंज, गोसाईगंज, चांद सराय से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे से गोरखपुर डायवर्जन किया जायेगा।

👉🏼हमले को देखते हुए ब्रिटेन ने भेजे फाइटर जेट, कहा- हम सहयोगी देशों के साथ मिलकर काम कर रहे

जनपद लखनऊ में आगरा एक्सप्रेस-वे से आने वाले वाहनों को मोहान, जुनाबगंज, से मोहनलालगंज से गोसाईगंज से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे से गोरखपुर डायवर्जन किया जायेगा। सीतापुर, शाहजहाँपुर से आने वाले वाहनों को आईआईएम रोड दुबग्गा से आलमबाग, नहरिया से शहीदपथ होते हुए अहीमामऊ से होते हुए पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किया जायेगा।

राम नगरी में चैत्र राम नवमी पर किया गया यातायात डायवर्जन

बलरामपुर, बहराइच, गोण्डा, श्रावस्ती, से अयोध्या होकर लखनऊ जाने वाले वाहनों को टिकोरा मोड़ से चहलारी घाट रोड होते हुए सिधौली सीतापुर – लखनऊ मार्ग में डायवर्जन किया जायेगा। सुल्तानुपर से आने वाले वाहनों को कूढ़ेभार से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किया जायेगा।
रायबरेली से आने वाले वाहनों को हलियापुर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किया जायेगा।

👉🏼भर्ती घोटाले में ईडी का नया कदम, कर्नाटक के राज्यपाल और लोकायुक्त को लिखा पत्र

लखनऊ बाराबंकी की ओर से आने वाले वाहनों को बाराबंकी से चौकाघाट, जरवल रोड, कर्नेलगंज होते हुए गन्तव्य हेतु डायवर्जन किया जायेगा। आजमगढ़, अम्बेडकरनगर से आने वाले वाहनों को अम्बेडकरनगर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किया जायेगा। बाराबंकी की ओर से आने वाले वाहनों को भिटरिया रामसनेही घाट से हैदरगढ़ से पूर्वाचंल एक्प्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किया जायेगा।

👉🏼सेना ने किया टैंक रोधी मिसाइल प्रणाली का सफल परीक्षण, डीआरडीओ की एक और सफलता

जनपद बस्ती की ओर से आने वाले वाहनों को लोलपुर से नवाबगंज गोण्डा की ओर डायवर्जन किया जायेगा। जनपद गोण्डा की ओर से नवाबगंज से आने वाले वाहनों को लकड़मण्डी से लोलपुर से बस्ती की ओर डायवर्जन किया जायेगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...