Breaking News

‘ट्रेंसन हॉलडिंग’ ने भारत में इन सभी फीचर्स के साथ लांच किया टेक्नो स्पार्क पावर फोन

Flipkart Year End Sale: चीन की स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी ‘ट्रेंसन हॉलडिंग’ ने भारत में पिछले महीने टेक्नो स्पार्क पावर फोन को लॉन्च किया था। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें ग्राहक को 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है।

कंपनी इस दमदार स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 21 से 23 दिसंबर तक चलने वाली सेल में बेच रही हैं। ये स्मार्टफोन आपको सेल में 8,499 रुपये में मिलता है।
फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको 100 दिनों की रिप्लेसमेंट का ऑफर मिलता है। इसके अलावा आपको एक महीने अतिरिक्त की वॉरंटी भी दी जाती है। यानी आपको एक साल की वॉरंटी के साथ एक महीने की अतिरिक्त वॉरंटी मिलेगी।

आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने पर तीन महीने तक गाना प्लस (Gaana Plus) का सब्सक्रिप्शन फ्री में भी दिया जाता है, जिसकी कीमत 297 रुपये की है। साथ ही अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जाता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर, इसका अपर्चर एफ/1.85, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिग कैमरा सेंसर, 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा। Spark Power में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। Tecno Spark Power स्मार्टफोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, इसका मतलब यूजर ड्यूल सिम कार्ड और अलग से मैमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...