Breaking News

भूत द हॉन्टेड शिप का ट्रेलर रिलीज

करण जौहर ( Karan Johar ) की हॉरर फिल्म भूत द हॉटेंड शिप ( Bhoot The Haunted Ship ) का खूब चर्चा में हैं। आपको बता दे कि धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले 40 सालों में सिर्फ एक हॉरर फिल्म बनाई थी। साल 2005 में करण ने शाहरुख खान के साथ मिलकर काल फिल्म बनाई थी और अब 14 साल बाद वो फिर से हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं। विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

भूत द हॉन्टेड शिप के नाम से जाहिर है कि ये फिल्म एक भूतहा पानी के जहाज पर बेस्ड है। 2 मिनट 52 सेकंड के ट्रेलर ( Bhoot The Haunted Ship Trailer ) में दिखाई देता है कि एक जहाज अपने आप मुंबई के नजदीक समंदर के किनारे आकर लग जाता है। शिप पर एक भी आदमी मौजूद नहीं है। जहाज का नाम सी बर्ड है और पता चलता है कि इसके बारे में कई कहानियां है। विक्‍की कौशल टॉर्च लेकर एक अंधेरे घर में कुछ खोजते हुए नजर आ रहे हैं। तभी वह देखते हैं कि एक दीवार पर खून से सने हाथों के कई सारे निशान लगे हैं। वहीं शिप पर कई भटकती आत्माएं नजर आ रही हैं।

ये फिल्म एक पानी वाले जहाज के ऊपर बेस्ड है। एक ऐसा जहाज जो इस्तेमाल नहीं की जा रही है। इसलिए उसे डिस-मैंटल करने का काम किया जा रहा है। इसके इंचार्ज इंजीनियर का रोल कर रहे विक्की कौशल होते हैं। कई लेबर इस काम में लगे हुए हैं और इसी दौरान शिप पर काम कर रहे लोगों का सामना भूतों से होता है। भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो कर रही हैं। इस बात की संभावनाएं भरपूर है कि भूमि ही फिल्म में भूतनी बनी हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...