Breaking News

लड़की को प्रेम जाल में फंसाया किया ऐसा, घर में आकर कई बार किया..

यूपी से दूसरे राज्य में जाकर एक युवक ने हैवानियत की सारीं हदें पार कर दीं। लड़की को प्यार की मीठी-मीठी बातों से अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी युवक की प्यार भरी बातों में लड़की भी आई गई थी। उसके बाद सालों तक युवक ने एक के बाद एक घिनौना काम करता रहा। लड़की के मना करने के बाद भी युवक की हैवानियत कम होने का नाम नहीं ले रही थीं।

लड़की से बार-बार रेप की वजह से पीड़िता गर्भवती भी हुई। इसके बाद युवक ने फिर शातिर दिमाग से एक और खौफनाक चाल चली। लड़की को दोबारा मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसका जबरन दो बार गर्भपात भी कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के सिडकुल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज किया है।

आरोप है कि युवती के घर में आकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारारिक संबंध बनाएं। जिसमें वह दो बार गर्भवती भी हुई। आरोप है कि युवक ने दोनों बार युवती का गर्भपात करा दिया। जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने उससे किनारा करना शुरू कर दिया।आरोप है कि जब शादी का दबाव बनाया तो उसने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह तनवार ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित जुबेर अहमद पुत्र फरीद अहमद निवासी पिरांना, छितोनिया जिला लखीमपुर खीरी, यूपी के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी युवक मूलरूप से यूपी-उत्तर प्रदेश जिला लखीमपुर खीरी का निवासी है। शिकायतकर्ता युवती का कहना है कि उसकी जान-पहचान बीते वर्ष युवक के साथ हुई। जान पहचान बढ़ी तो घर में आना-जाना भी शुरू हो गया। आरोप है कि प्यार की मीठी मीठी बातों में फंसाकर शादी करने का प्रस्ताव रखा।

 

About News Room lko

Check Also

राजूदास के प्रकरण में मझधार में फंसी भाजपा, बड़े नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं

अयोध्या:  हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास और डीएम नितीश कुमार के बीच हुई बहस और ...