Breaking News

27वें ओवर में ट्रेविस हेड ने किया ये कमाल का रन आउट

ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ट्रेविस हेड ने एक कमाल का रन आउट किया है। उन्होंने तेज रफ्तार से पहले गेंद को पकड़ा और हवा में डाइव लगाते हुए सटीक थ्रो मारा औऱ बल्लेबाज Khaya Zondo का काम तमाम कर दिया। रन आउट होने के बाद ये बल्लेबाज भी हैरान रह गया कि आखिर इतनी रफ्तार से थ्रो कैसे लगा।

ऐलोपैथी के साथ अन्य प्रणालियों को एकीकृत करना सराहनीय- राज्यपाल

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका खेले गए बॉक्सिंग टेस्ट में जब साउथ अफ्रीका दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी तभी 27वें ओवर की तीसरी गेंद पर बावुमा ने प्वाइंट की तरफ गेंद को भेजकर 1 रन लेने की कोशिश की, वह तो अपनी क्रीज छोड़कर दूसरे छोर की तरफ भाग गए, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े खाया जोंडो का खेल हो गया।

खाया जोंडो ने क्रीज पर पहुंचने का भरकर प्रयास किया, लेकिन फील्डर ट्रेविस हेड गेंद पर चीते की तरह झपटे और खतरनाक थ्रो के जरिए खाया जोंडो को रन आउट कर दिया। उन्होंने हवा में उड़ते हुए गेंद स्टंप पर मार दी। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। ये वाकया उस वक्त हुआ जब साउथ अफ्रीका 65 रन पर अपने 3 विकेट गंवा चुकी थी।

ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की

अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कंगारूओं ने शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज (AUS vs SA test Series 2022-23) में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

पारी और 182 रन से जीती ऑस्ट्रेलिया

मेलबर्न टेस्ट मैच की पहली पारी में 189 रन पर ढेर होने वाले साउथ अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में सिर्फ 204 रन पर सिमट गई थी। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट को पारी और 182 रन से जीत लिया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला भी शानदार अंदाज में जीता था।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...