Breaking News

‘ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड’ के पहले सीजन में देखने को मिलेगा इस एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अब एकता कपूर के सुपर बोल्ड शो ‘ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। समीक्षा का ओटीटी पर ये बेहद बिंदास अवतार होगा और समीक्षा के प्रशंसक अभी से उनके इस नए रूप को देखने के लिए उतावले हैं।इससे पहले वह मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में भी नजर आ चुकी हैं। ‘ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड’ के पहले सीजन में पांच एपिसोड दिखाए गए।

टेलीविजन पर काफी नाम कमाने के बाद समीक्षा ने श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर बॉयज में लीड हीरोइन का किरदार किया था। फिल्म में वह बॉबी देओल के साथ थी। बाद में निर्माताओं ने इसका एक एपिसोड और रिलीज किया। पहला सीजन दर्शकों के मिले प्यार की वजह से हिट साबित हुआ इसलिए निर्माताओं ने इसके दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी थी। इस शो की शूटिंग काफी दिन पहले शुरू हो चुकी है।

इस बारे में ने संपर्क किया तो उन्होंने कहा, ‘एकता कपूर को मौजूदा और आने वाले समय के कंटेंट की बिल्कुल सही पहचान हैं। उनके साथ मैंने पहले भी काम किया है। ओटीटी के इस शो ‘ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड’ के लिए मेरे एपीसोड की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही ये दर्शकों के सामने होगा।’

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...