Breaking News

दिल्ली से उदयपुर जाने वाले विमान में बोर्डिंग के समय परेशानी, कई घंटे एयरो ब्रिज पर फंसे रहे यात्री

 नई दिल्ली:  आज से दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन का संचालन शुरू हुआ, लेकिन टर्मिनल तीन से एयर इंडिया के विमान में यात्रियों को असुविधा की खबर सामने आई। नई दिल्ली से राजस्थान के उदयपुर जाने वाले विमान संख्या AI 469 में बोर्डिंग के समय यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। एयर इंडिया ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट किया और कहा कि विमान यात्रियों को लेकर रवाना होगा। सोशल मीडिया हैंडल पर शिकायत किए जाने के बाद एयर इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर जवाब दिया और कहा कि विमान के परिचालन समय में देरी अपरिहार्य कारणों से हुई है।

पायलट ने खुद को कॉकपिट में लॉक कर लिया
खबर के मुताबिक पायलट और ग्राउंड स्टाफ के बीच किसी मामूली बात को लेकर बकझक हुई। इस बात से आक्रोशित पायलट ने खुद को कॉकपिट में लॉक कर लिया। बोर्डिंग में देरी को लेकर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। विमानन कंपनी ने फ्लाइट बदलने का फैसला लिया, जिसके कारण बोर्डिंग में देरी हुई और यात्री काफी देर तक एयरो ब्रिज पर फंसे रहे।

यात्री की शिकायत- एयर इंडिया से नहीं मिली मदद
एक्स पर सिड नाम के यूजर ने आरोप लगाया कि एक बार फिर एयर इंडिया का बेहद अप्रिय और गैर-पेशेवर रवैया सामने आया है। पायलट दिल्ली से उदयपुर जाने वाली फ्लाइट संख्या AI 469 को उड़ाने के लिए तैयार नहीं है। पिछले एक घंटे से यात्री एयरोब्रिज में फंसे हुए हैं। एयर इंडिया की ओर से कोई भी मदद नहीं कर रहा है।

एयर इंडिया का जवाब
यात्री की इस शिकायत पर एयर इंडिया ने कहा कि विमान संख्या AI 469 के यात्रियों को हुई असुविधा के लिए विमानन कंपनी माफी चाहती है। कंपनी ने कहा, मामले की जांच के बाद पता लगा है कि कुछ अपरिहार्य परिचालन कारणों से उड़ान में देरी हो रही है। कंपनी ने आश्वस्त किया कि उड़ान जल्द ही रवाना होगी।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...