Breaking News

आमने-सामने से हुई भिड़ंत के बाद धू-धू कर जले ट्रक

औरैया। जनपद के बेला इलाके में बीती रात दो ट्रकों की आमने-सामने से हुई भिड़ंत के बाद आग की चपेट में आकर वह जल कर राख हो गये। दुर्घटना में एक ट्रक के चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात्रि करीब तीन बजे कन्नौज-औरैया मार्ग पर नीमहार मोड़ के समीप दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जोरदार टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई और वो धू-धू कर जलने लगे। बताया कि कन्नौज की तरफ से आ रहे ट्रक में पोपलेंड (पत्थर तोड़ने की मशीन) लदी थी, जिसका चालक बबलू यादव निवासी सैदपुर आजमगढ़ उसी में बैठा था। उसने बताया कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उनके ट्रक में भीषण टक्कर मार दी और उसके चालक परिचालक मौके से भाग गये।

जबकि हमारे ट्रक के चालक रामशंकर व परिचालक शिवम केविन में फंस गए। भीषण टक्कर से दोनों ट्रकों में आग गयी थी उसने किसी तरह शीशा तोड़कर ट्रक चालक परिचालक को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक परिचालक को सीएचसी सहार में उपचार हेतु भर्ती कराया और तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी, किन्तु सूचना के दो घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची।

Loading...

तब तक दोनों ट्रक जलकर राख हो गए थे। बताया कि अगर समय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच जाती तो शायद कुछ नुकसान कम होता। पुलिस ने कहा कि घायलों को भर्ती करवा दिया गया है, तहरीर मिलने के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रधानमंत्री देश की ग्राम पंचायतों को कर रहे मजबूत: अतुल सिंह

रायबरेली। भाजपा नेता अतुल सिंह ने ऊंचाहार विधानसभा के दौलतपुर,सिंघापुर भटौली में सभा को संबोधित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *