औरैया: 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

औरैया। जनपद के बिधूना क्षेत्र से एसटीएफ और पुलिस के संयुक्त प्रयास से 25 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त को मय तमंचा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि दो वर्ष पूर्व बेला क्षेत्र के गांव पुर्वा तरा निवासी शिक्षक के घर पर हुई लूट के मामले में चार नाम सामने आये थे। जिनमें एक को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है, पर तीन अभियुक्त सलमान, फिरोज व साहिब फरार चल रहे थे। जिनके ऊपर पुलिस अधीक्षक सुनीति द्वारा 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

इनमें सलमान उर्फ पासा उर्फ भहुआ उर्फ जावीर पुत्र कदीम उर्फ फाती उर्फ असद अली निवासी सकरपुर रजनपुर अमरोहा के बिधूना में आने की जानकारी होने पर एसटीएफ व पुलिस फोर्स ने आज सुबह करीब सवा छह बजे किशनी रोड़ पर बमुराहा तिराहे के पास इसकी घेराबंदी की तो इसके द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर किया गया।

Loading...

जिसके बाद टैक्निक का प्रयोग कर इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके पास से 303 बोर का अवैध तमंचा एवं एक जिंदा व एक‌ खोखा कारतूस बरामद किया गया है। बताया कि पकड़े गए इनामी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह घुमंतू टाइप के अपराधी है जो जगह व नाम बदलकर अपराध को अंजाम देते हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *