Breaking News

हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, रामपुर निवासी पति-पत्नी और बेटी की मौत

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरेली से रामपुर की ओर से जा रही बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक उनको रौंदता हुआ आगे निकल गया। हादसे में रामपुर निवासी दंपती व बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। उनके परिजनों को सूचना दी गई है।

त्रिपुरा के दो उग्रवादी समूहों के साथ शांति समझौते पर आज होंगे हस्ताक्षर; गृह मंत्री शाह रहेंगे मौजूद

हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, रामपुर निवासी पति-पत्नी और बेटी की मौत

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात 11 बजे रामपुर जिले के मिलक कोतवाली क्षेत्र के गांव खाता नगरिया निवासी यासीन (45), उनकी पत्नी चमन (40) और बेटी फिरोसीन (20) बरेली से बाइक से अपने घर की ओर लौट रहे थे। राधा-कृष्ण मंदिर से आगे पहुंचने पर ट्रक ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बताते हैं कि टक्कर से बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक उन्हें रौंदता हुआ रामपुर की ओर चला गया।

मौके पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। उनके पास मौजूद आधार कार्ड से उनकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। रात एक बजे तक परिजन जिला अस्पताल नहीं पहुंच सके थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक कब्जे में ले ली। प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी जुटाने के साथ ही ट्रक की तलाश में पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

About News Desk (P)

Check Also

खतरे के निशान को कभी भी पार कर सकती हैं गंगा और यमुना, जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

प्रयागराज:  गंगा और यमुना का जलस्तर शुक्रवार से अचानक बढ़ना शुरू हुआ तो शनिवार तक ...