Breaking News

टीटीके प्रेस्‍टीज ने ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ पेश किया

मुंबई। भारत-टीटीके प्रेस्‍टीज, टिकाऊ, अभिनव और अलग-अलग तरह के उपयोग वाले रसोईघर के उपकरणों की अग्रणी प्रदाता, ने अपने नये उत्‍पाद ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ की पेशकश की है। यह मल्टीपर्पज़ प्रेशर कुकर अपने यूजर्स को स्‍वादिष्‍ट भोजन बनाने के लिये सशक्‍त करता है और भोजन तैयार करने की प्रक्रिया को दक्ष, सुरक्षित तथा आनंददायक बनाता है।

फ्लिपकार्ट मार्केटप्‍लेस ने एमएसएमई द्वारा डिजिटल एडॉप्‍शन को बढ़ावा देने के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सैलर-फ्रैंडली नीतियों में किया विस्‍तार

अगर व्‍यंजन ठीक तरह से नहीं पकता है तो होमकुक्‍स निराश हो जाते हैं, जिनका स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन बनाने में समय और ऊर्जा खर्च होती है। ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ के साथ यूजर्स सुनिश्चित कर सकते हैं कि चावल के पुलाव से लेकर मुँह में पानी लाने वाली ग्रेवीज़ तक उनके सभी व्‍यंजन ठीक से पकें, ताकि उन्‍हें पाककला में लगातार पूर्णता मिलती रहे। सबसे अलग खूबियों में से एक है इसकी टिकाऊ ट्राइ-प्‍लाय बॉडी, जो हर बार संपूर्णता के साथ पकाए गये भोजन के लिये ऊष्‍मा का बराबर वितरण सुनिश्चित करती है।

एक मल्टीपर्पज़ प्रेशर कुकर के रूप में, ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ किसी भी रसोईघर के लिये एक बहुपयोगी संकलन है। इसका काम प्रेशर कुकिंग तक सीमित न रहकर यूजर्स को कई तरह की कुकिंग करने देता है, यूजर व्‍यंजनों को डीप फ्राय करने से लेकर उन्‍हें सॉटे करने तक का काम कर सकते हैं। इस प्रकार कई कुकवेयर को इस्‍तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ती है और समय बचता है। अपनी अनुकूलता को बढ़ाते हुए यह कुकर गैस और इंडक्‍शन, दोनों कुकटॉप्‍स पर काम कर सकता है और विभिन्‍न परिवारों तथा पाक शैलियों की विविधतापूर्ण आवश्‍यकताएं पूरी करता है।

कुकिंग की अच्‍छी आदतों को आगे बढ़ाते हुए, ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ रसोईघर की सफाई बनाये रखने में मदद करता है और सफाई का समय बचाता है। ढक्‍कन का अनूठा डिजाइन छलकाव को रोकता है और सफाई का शानदार अनुभव देता है। रसोईघरों में कई तरह के काम होते हैं और एक ही बार में कई उपकरण चलाये जाते हैं। ऐसे परिदृश्‍य में कुकवेयर के इस्‍तेमाल की आसानी जरूरी हो जाती है। इस कुकर में अनोखा फ्लिप ऑन हैण्‍डल है, जो सुविधा बढ़ाने और एर्गोनॉमिक कामों के लिये एक ही बार में काम निकालना संभव बनाता है।

महाराष्ट्र में एमएसएमई सेक्टर को मिलेगा बिग बूस्ट

ट्राइ-प्‍लाय फ्लिप ऑन स्‍वच्‍छ अलग-अलग क्षमताओं में उपलब्‍ध है और इस प्रकार विभिन्‍न आवश्‍यकताएं पूरी करता है। 2-लीटर (18 सेमी) मॉडल की कीमत 4680 रूपये, 3-लीटर (18 सेमी) मॉडल की कीमत 4950 रूपये, 3-लीटर (22 सेमी) मॉडल की कीमत 5390 रूपये और 5-लीटर (22 सेमी) मॉडल की कीमत 5820 रूपये है। इन विकल्‍पों में से उपभोक्‍ता अपनी जरूरतों के अनुसार सबसे बढ़िया विकल्‍प चुन सकते हैं।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...