Breaking News

तुनिशा की मां वतिना शर्मा ने शीजान खान पर लगाया ये बड़ा आरोप

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मां वतिना शर्मा ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शीजान खान मेरी बेटी तुनिशा शर्मा को धोखा दे रहा था। उन्होंने कहा कि मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी, जब तक शीजान को सजा नहीं मिल जाती। उन्होंने कहा कि शीजान मेरी बेटी को हादसे के बाद कमरे से ले गया लेकिन एम्बुलेंस को फोन नहीं किया। यह मर्डर भी हो सकता है।

इस एक्टर ने 128 लड़कियों को जिस्म के धंधे से बचाकर पहुंचाया था उनके घर, सालों तक नही लगी किसी को भनक

तुनिशा की मां ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी बेटी ने मुझे बताया था कि शीजान सेट पर ड्रग्स का सेवन करता था। उन्होंने कहा कि शीजान ने मेरी बेटी को इस्लाम धर्म का पालन करने के लिए मजबूर किया। शीजान ने हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था।

वनिता शर्मा ने कहा कि मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी जब तक शीजान को सजा नहीं मिल जाती। उन्होंने कहा कि तुनिशा ने एक बार अपना फोन चेक किया और पाया कि शीजान उसे धोखा दे रहा है। तुनिशा ने जब शीजान से इस बारे में पूछताछ की तो उसने मेरी बेटी को थप्पड़ मार दिया। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी चली गई, अब मैं अकेली हूं।

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को मुंबई में सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में उनके प्रेमी शीजान खान को गिरफ्तार किया है। तुनिशा शर्मा का मुंबई के भायंदर पूर्व में घोदेव श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

25 दिसंबर को जेजे अस्पताल में तुनिशा शर्मा का पोस्टमॉर्टम किया गया था। ANI के मुताबिक, रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत की वजह हैंगिंग है। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) चंद्रकांत जाधव ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिशा की मौत का कारण फांसी बताया गया है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...