Breaking News

इस एक्टर ने 128 लड़कियों को जिस्म के धंधे से बचाकर पहुंचाया था उनके घर, सालों तक नही लगी किसी को भनक

नेकी कर दरिया में डाल जैसी कहावतें बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पर एकदम फिट बैठती हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Movies) बड़े पर्दे पर तो एक हीरो हैं ही लेकिन असल जिंदगी के उनके कारनामे किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty New Film) ने सालों पहले एक नहीं दो नहीं बल्कि 128 लड़कियों को जिस्म के धंधे से बचाकर उनके घर पहुंचाया था. मजेदार बात ये है कि एक्टर ने इतना बड़ा काम किया लेकिन सालों तक इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी.

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

1996 में कमाठीपुरा से करीब 450 सेक्स वर्कर्स को जिस्मफरोशी के धंधे से निकाला गया था. इनमें से 128 लड़कियां नेपाल की थीं लेकिन नेपाल सरकार ने उन लड़कियों को अपनाने से मना कर दिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, तब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Helped 128 Women) एक मसीहा की तरह सामने आए और उन्होंने जी-जान लगाकर अपने पैसे पर फ्लाइट की टिकट कराकर उन 128 लड़कियों को सिर्फ नेपाल ही नहीं पहुंचाया बल्कि इस बात का ध्यान रखा कि सभी लोग अपने घर पहुंच जाएं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इस बारे में किसी से बात नहीं करना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था यह बात सामने आएगी तो उन लड़कियों के लिए मुसीबत हो जाएगी.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Movies) ने एक इंटरव्यू में इस अच्छे और समाज सुधारने वाले काम का पूरा क्रेडिट तक लेने से मना कर दिया था. एक्टर का कहना था इसमें उनके अलावा कई लोगों की मेहनत थी. एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में घटना का जिक्र करते हुए कहा था, इस घटना पर पूरी एक फिल्म बनाई जा सकती है.

About News Room lko

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...