Breaking News

एएमयू के दो छात्रों ने की भारत विरोधी टिप्पणी, पाकिस्तान को बताया अपना देश

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दो छात्रों द्वारा अपने फेसबुक पेज पर भारत के विरोध में और पाकिस्तान के समर्थन में की गई टिप्पणी को लेकर एक हिंदूवादी नेता ने जिले के थाना अतरौली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की मांग की है. दोनों छात्रों ने पाकिस्तान को खुद का मुल्क बताते हुए पोस्ट शेयर की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छात्रों की देश विरोधी टिप्पणी के चलते चर्चाओं में रहने वाली अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र शाकिब रसूल भट और शेख अरफत ने अपने फेसबुक पेज पर भारत के खिलाफ  और पाकिस्तान के पक्ष में देश विरोधी टिप्पणी की है. मामले हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा आजाद ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कथित छात्रों द्वारा पाकिस्तान को अपना देश बताने पर अतरौली थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया.

दीपक शर्मा ने कहा कि भारत के अंदर पनप रहे पाकिस्तान प्रेम से करोड़ों भारतीयों की भावनाएं आहत करने का कायज़् अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र शेख अरफात और आशिफ रसूल भट जैसे लोगों द्वारा किया जा रहा है. यह भारत की अस्मिता को तार-तार करने वाली है. हमारी पुलिस प्रशासन से मांग है कि शीघ्र-अतिशीघ्र ऐसे लोगों को जेल के अंदर डालना चाहिए, जिससे कि अन्य कोई देश विरोधी बात न कर सके. हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा आजाद की तहरीर पर पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे ने पूरा किया शोहरतगढ़ से बढ़नी तक का विद्युतीकरण का कार्य

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, August 08, 2022 लखनऊ। ...