Breaking News

बिधूना में दो बाइकों की हुई आमने सामने टक्कर, चार माह के बच्चे समेत पांच घायल, मल्हौसी मोड़ की घटना

औरैया / बिधूना। थाना बेला क्षेत्र के मल्हौसी मोड़ पर दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गयी। जिससे बाइक सवार चार माह के बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया जहां पर सभी का उपचार चल रहा है।

 जानकरी के अनुसार गुरूवार को दिन में करीब एक बजे कन्नौज जिला के ग्राम चंदुरौआहार निवासी सिजनेश अली पुत्र राकेश अली अपनी पत्नी आशमा (23) वहन ईशा (20) व चार माह के पुत्र के साथ अपनी रिश्तेदारी नैनपुर रसूलपुर के लिए जा रहे थे। वहीं कानपुर निवासी अंकित (18) पुत्र राम स्वरूप व सुधांशू (20) पुत्र उमेश विशधन में बीएससी के पेपर देकर ऐरवाकटरा क्षेत्र में अपने मौसा के गांव उमरैन जा रहे थे। दोनों की बाइके बेला-रसूलाबाद मार्ग पर मलहौसी मोड़ के पास पहुंची ही थीं तभी उनकी आमने-सामने में भिड़ंत हो गयी।

जिसे जिससे एक बाइक सवार ईशा, आशमा व आशमा का चार माह का पुत्र एवं दूसरी बाइक सवार अंकित व सुधांशू गंभीर रूप से घायल हो गये।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर व राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...