एक ही नम्बर पर चल रही हैं दो बाइकें, बार-बार चालान होने से असली बाइक स्वामी परेशान

एटा। इसे विभाग की लापरवाही समझे या फिर शातिरों की करतूत। एक मोटर साइकिल स्वामी बार-बार हो रहे चालान से काफी परेशान है। पुलिस विभाग द्वारा उसकी बाइक का चालान कर दिया जाता है। अब लाॅन लाइन चालान होने पर जब विभाग द्वारा दूसरी मोटर साइकिल का फोटो भेजा गया तब उसको पता चला कि उसकी बाइक के नम्बर की दूसरी मोटर साइकिल नोएडा में चल रही हैं। बार-बार चालान होने से परेशान असली मोटर साइकिल स्वामी ने उच्चाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की है।

मामला जनपद एटा के कस्बा अलीगंज का है। यहां निवासी सुमित कुमार गुप्ता पुत्र सुभाष चन्द्र गुप्ता निवासी मोहल्ला गुलाम हुसैन अलीगंज जनपद एटा ने होण्डा की पैसन प्रो बाइक वर्ष 2010 में शोरूम से खरीदी थी। जिसका नम्बर यूपी 82 एएफ-7889 है। दिनांक 30.05.2020 को सुमित के मोबाइल नम्बर 9548303953 पर एक मैसेस आया, जिसमें लिखा था कि आपकी बाइक नो पार्किंग में खडी होने के कारण चालान काटा जा रहा है, जिसकी एवज में आपको 500 रूपए का भुगतान करना होगा। यह चालान नोएडा सेक्टर 67 में पुलिस द्वारा काटा गया।

इसके बाद दिनांक 22.06.2020 को भी नोएडा पुलिस द्वारा उक्त नम्बर की स्पलेंडर बाइक का नोएडा में ही चालान काट दिया गया। चालान में दर्शाया गया है कि आप बिना हेलमेंट का बाइक चला रहे है। यह चालान भी 500 रूपए का चालान काटा गया है। असली बाइक स्वामी को इस मामले की जानकारी तब हुई जब लाॅन लाइन चालान के दौरान बाइक का भी फोटो भेजा गया, जिसमे ंस्पष्ट रूप से बाइक और उसमें लिखा नम्बर यूपी 82 एएफ-7889 प्रदर्शित है।

Loading...

पीड़ित सुमित ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की हैं। अब देखना यह है कि इस सम्बन्ध में पुलिस और परिवहन विभाग द्वारा क्या कार्यवाही की जाती है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्वाचन सूची को लेकर डीएम से शिकायत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। विकासखंड सहार क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरबंशपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *