Breaking News

सीए फाइनल परीक्षा में सीएमएस के दो छात्रों को सफलता, बने चार्टड एकाउन्टेन्ट

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के दो मेधावी छात्रों ने चार्टड एकाउन्टेन्सी की फाइनल परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित कर सीएमएस का गौरव बढ़ाया है। चार्टड एकाउन्टेन्ट बनने वाले इन छात्रों में शिवांशु तिवारी एवं हर्षित अरोड़ा शामिल हैं। चार्टड एकाउन्टेन्सी (सीए) की परीक्षा इन्स्टीट्यूट आफ चार्टड एकाउन्टेन्ट्स ऑफ इण्डिया के तत्वावधान में आयोजित हुई, जिसके परिणाम घोषित कर दिये गये हैं।

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गाँधी ने इन दोनों मेधावी छात्रों की उल्लेखनीय सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके अत्यन्त उज्जवल भविष्य की कामना की है और कहा इन छात्रों की सफलता पर सीएमएस परिवार को गर्व है, जिन्होंने मेहनत व लगन के दम पर अपने सपनों को साकार किया है। इन छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय सीएमएस के अपने शिक्षकों व विद्यालय के शैक्षिक वातावरण को दिया है।

सीएमएस छात्र शिवांशु तिवारी ने नर्सरी से लेकर कक्षा-12 तक की अपनी सम्पूर्ण प्राथमिक शिक्षा सीएमएस चौक कैम्पस से पूरी की है तथापि आई.सी.एस.सी. (कक्षा-10) की परीक्षा 96 प्रतिशत व आई.एस.सी. (कक्षा-12) की परीक्षा 92 प्रतिशत अंको से उत्तीर्ण की।

कक्षा-12 तक विज्ञान वर्ग के छात्र होते हुए भी शिवांशु ने अपनी रूचि के अनुसार सीए बनने का निर्णय लिया और अपनी लगन, मेहनत व संकल्प के दम पर पहले ही प्रयास में सी.ए. की फाइनल परीक्षा उच्च अंको से उत्तीर्ण की है। इसी प्रकार, सीएमएस महानगर कैम्पस के छात्र हर्षित अरोड़ा ने भी इस प्रतिष्ठित परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित की है।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...