Breaking News

चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक व अवैध असलहा बरामद

औरैया। जिले में पुलिस ने शातिर तड़ीपार चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, जिनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, मोपेड, अवैध असलहा मय कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर सदर क्षेत्र में चोरी की हो रहीं घटनाओं के खुलासे के सम्बन्ध में प्रयासरत पुलिस व स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर जिला बदर दो शातिर चोरों अरुण यादव निवासी प्रेमानन्द आश्रम व धीरू यादव निवासी लछियामऊ को बीती रात दिबियापुर बाईपास रोड पर चोरी की पल्सर व टीवीएस मोपेड के साथ गिरफ्तार कर लिया।

जिनके सम्बन्ध में कोतवाली पर पूर्व में चोरी के अभियोग पंजीकृत थे। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा व कारतूसों की भी बरामदगी की गयी। गिरफ्तारी के समय इनका एक साथी बदमाश शातिर चोर अंकित चकवा निवासी भागने में कामयाब रहा, जिसकी गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

बताया कि पूछताछ करने पर पकड़े गए दोनों चोरों ने बताया कि ये लोग जिलाबदर होते हुए भी यहीं जनपद में रहकर रात-बेरात निकलते हैं और चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं, पकड़े जाने से बचने के लिए अवैध असलहा रखते हैं मौका पड़ने पर फायरिंग कर भय कारित कर निकल भागते हैं। जनपद में अन्य जगहों पर भी इनके द्वारा चोरी छिनैती की घटनाऐं की गई हैं, जिसके सम्बन्ध में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। दोनों अभियुक्तों का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *