Breaking News

आखिर मंदिर में नहीं तो कहां रहेंगे हनुमान?

लखनऊ। ॐ शिव शक्ति पीठ शनिदेव मंदिर ए ब्लॉक इंदिरा नगर लखनऊ में हनुमान जी की मूर्ति पुनः स्थापित करने एवं भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव व अन्य पर दर्ज फर्जी मुकदमे की समाप्ति के लिए हनुमान भक्तो का आज पांचवे दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। इस दौरान उनका सवाल था कि जब कोई विवाद ही नहीं है तो पंचमुखी हनुमान जी की मूर्ति क्यों हटाई गई? आखिर हनुमान जी मंदिर में नही रहेंगे तो कहाँ रहेंगे?

ॐ शिव शक्ति पीठ शनिदेव मंदिर धर्मार्थ जनकल्याणकारी ट्रष्ट के उपाध्यक्ष अनूप त्रिपाठी ने कहा कि इन प्रशनो का उत्तर हर कोई मांग रहा है। उन्होंने कहा, गाज़ीपुर थाना पुलिस ने द्वेष पूर्ण भावना से ग्रसित होकर हिन्दुओ पर कुठाराघात किया है। हम सभी मुख्यमंत्री से न्याय की मांग करते हैं। आज अनशन के पांचवे दिन कोरोना से मृत्यु को प्राप्त किये मंदिर के भक्तों की मृतात्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की गई।

पूजा अर्चना के लिए ममता जिंदल की सुपुर्दगी में दी गयी पंचमुखी हनुमान जी की मूर्ति की पूजा पाठ, सुंदरकांड का पाठ भी किया गया। अनूप त्रिपाठी ने बताया कि कल शनि जयंती के पावन पर्व पर पुलिस व जिला प्रशासन के लिए बुद्धि शुद्धि हवन किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

“ये काली काली आंखें” के सीक्वल से इंडस्ट्री में मेरा सबसे रोमांचक होगा- ताहिर राज भसीन

मुंबई। नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज़ “ये काली काली आंखें” (Yeh Kaali Kaali Aankhen) में मुख्य ...