Breaking News

UKSSSC पेपर लीक मामले में आज कांस्टेबल समेत दो और लोगों को किया गया गिरफ्तार

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा भर्ती घोटाले में हुई जांच में बड़ी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ उत्तराखंड ने पुलिस आरक्षी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।इस मामले में एसटीएफ ने अब तक दीपक शर्मा और कांस्टेबल अंबरीष गोस्वामी के साथ ही 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पेपर लीक मामले में करीब एक सप्ताह के दौरान एसटीएफ 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें ज्यादातर लोग आयोग की आउटसोर्स कंपनी से जुड़े अधिकारी और कर्मचारी हैं।

इनमें से दो आरोपियों को पिछले दिनों पुलिस कस्टडी रिमांड में लिया गया था।परीक्षा लीक से जुटाए हुए करीब 35 लाख रुपये भी बरामद किए हैं।एसटीएफ ने दीपक शर्मा और आरक्षी अंब्रिश गोस्वामी को पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया है।

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ की जांच सही दिशा में चल रही है। एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि जांच जारी है। संदिग्धों से पूछताछ कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...