Breaking News

बैंक ऑफ बड़ोदा में चोरी करने वाले दो शातिर चोर हुए गिरफ्तार

रायबरेली। बीती 27 सितंबर को भदोखर थाना क्षेत्र के दरियापुर में स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में चोरी करने का प्रयास करने वाले दो शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गये। वहीं पुलिस ने गार्ड की चोरी की गई बंदूक को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरो के पास से दो तमंचा, दो खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, एक सब्बल व नकदी बरामद किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

घटना का पर्दाफाश करते हुऐ अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि दरियापुर में स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में चोरो ने प्रवेश कर लॉकर को खोलने का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सके तो सिक्योरिटी गार्ड की रखी बंदूक को लेकर फरार हो गये थे। जिसमें भदोखर पुलिस व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो अक्टूबर को सरायदामो शारदा नहर के पास से पुलिस मुठभेड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही आरोपियों के निशानदेही पर गार्ड की चोरी हुई बंदूक को सत्यनारायणी स्कूल के पास बांस की झाड़ियों से बरामद किया गया है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार हुए आरोपी अमरदीप सरोज उर्फ ननकऊ पुत्र रामनरेश सरोज व धीरेंद्र सरोज पुत्र श्यामलाल ऊंचाहार थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव के रहने वाले हैं।दोनों आरोपियों पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। इस सराहनीय कार्य को करने वाली पुलिस टीम में भदोखर एसओ बृजमोहन, सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, एसएसआई रामराज कुशवाहा, एसआई महेश कुमार,आरक्षी रामाधार, संतोष सिंह, अनिल दीक्षित,दुर्गेश सिंह, अमरीश पाठक, कौशल किशोर,सौरभ पटेल शामिल रहे। रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...