Breaking News

जमीनी विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, आधा दर्जन घायल

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव डोडापुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़ गए, जसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को सैफई रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डोंडापुर में जगह को विवाद को लेकर दो पक्षों में आमने-सामने विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष की अलका पुत्री उदय प्रताप, दीपू सिंह पुत्र शिव प्रेमचंद, रेखा देवी पत्नी प्रमोद कुमार, शिवानी पुत्री प्रमोद कुमार, शीला देवी उदयप्रताप, अंशु पुत्र प्रमोद कुमार आदि लोग घायल हो गए।

वहीं दूसरा पक्ष मारपीट कर गांव से भाग जाने में सफल रहा। मारपीट में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने चिंताजनक हालत में अलका, दीपू और दीपांशु को सैफई रेफर कर दिया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राम सहाय सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...