Breaking News

भूमि विवाद में दो पक्षों में चली गोली, महिला समेत कई घायल, एक की मौत

एटा। आज सुबह बागवाला थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भट्टमई में जमीनी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जो इतना बढ़ा कि मामला मारपीट और फायरिंग तक जा पहुंचा।इसमें एक महिला के हाँथ में गोली लगी, जबकि अन्य लाठी डंडों से हुए घायल। घटना की सूचना प्राप्त होते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना में एक व्यक्ति गंगाप्रसाद की मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन को लेकर महावीर और कायम सिंह के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए और आपस में मारपीट और फायरिंग करने लगे।इसी दौरान महावीर के भाई गंगा प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं कायम सिंह की पत्नी सावित्री देवी की बांह में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस विवाद के 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर फायरिंग मे इस्तेमाल किये अवैध तमंचा कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। मृतक गंगाप्रसाद पहले से ही बीमार चल रहा था एवं उसके शरीर पर कोई घाव या चोट जाहिरा तौर पर नजर नही आ रही है बाद पोस्टमार्टम के ही कुछ तथ्य सामने आ पायेगा। सभी गिरफ्तार आरोपियों पर क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...