Breaking News

दो करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जेल में है गिरोह का सरगना

गाजीपुर:  अंतर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी जारी है। इसकी तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को जमानिया पुलिस ने गायघाट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के मुताबिक अभियुक्तों के पास से एक किलो 140 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किया गया है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 02 करोड़ रुपये है।

यह है मामला
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 6 अप्रैल को स्वाट/सर्विलांस और जमानिया थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने दो लोगों को गाय घाट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान दीपक यादव निवासी शेरपुर फुल्ली थाना दिलदारनगर और ओमकार राय निवासी बेटावर थाना जमानियां के रूप में हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि पिछले कुछ समय से हेरोइन तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। मुख्य सरगना रामानंद यादव निवासी ग्राम-सोनहरिया थाना जमानियां है, जिसे पिछले महीने यूपी एसटीएफ ने वाराणसी से पकड़कर नागालैंड पुलिस को सौंपा था, जो अभी जेल में है।

अधिक पैसा कमाने के लालच में हम लोग अन्य राज्यों से तस्करी कर लाने वाले लोगों से यहां पर हेरोइन खरीद कर उसे अलग-अलग जगहों पर लोगों को अधिक दामों पर विक्रय कर मिलने वाले पैसों को आपस में बांट लेते हैं। उसी पैसे से अपने परिवार का भरण-पोषण व अपने शौक पूरे करते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

जलभराव की शिकायत मिली तो अधकारी करवाई के लिये तैयार रहें : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। बरसात में जलभराव की शिकायत आई तो अधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें। प्रमुख ...