Breaking News

रिटायर्ड फौजी की पत्नी और पुत्र को लूटने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

औरैया। जनपद के बेला इलाके में करीब ढाई माह पूर्व रिटायर्ड फौजी की पत्नी व पुत्र को लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है।पुलिस के मुताबिक बीती देर शाम संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि 22 जून को थाना क्षेत्र के ग्राम भदौरा निवासी रिटायर्ड फौजी रामनारायण की पत्नी उमा देवी व संजय कुमार के साथ भदौरा मोड़ के समीप जेवरात आदि की लूट करने वाले अपाचे सवार तीन असलाहधारी बदमाशों में दो बदमाश किसी घटना के उद्देश्य से बेला बिधूना मार्ग की तरफ जा रहे हैं।

पुलिस ने तत्काल उक्त मार्ग पर कैथावा मोड़ के पास मुड़ियाई गांव के सामने बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखे जिन्हें रुकने का इशारा करने पर बाइक छोड़ युवक भागने लगे, पुलिस ने पीछा कर सुमित नारायण उर्फ टिंकू पुत्र मोहर सिंह निवासी चकरपुर थाना बिधूना व अभिषेक कुमार पुत्र अजय सिंह यादव निवासी उम्मेदपुर थाना बिधूना को हिरासत में लिया, तलाशी के दौरान दोनों बदमाशों के पास से एक-एक तमंचा व दो-दो कारतूस समेत 5 सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन व एक मंगलसूत्र समेत चोरी की बाइक बरामद की है।

पूछताछ के दौरान बदमाश सुमितनारायन ने भदौरा में लूट की घटना को कुबूल करते हुए बताया कि उस दिन घटना के दौरान मेरा भाई अनुज यादव भी साथ में था जो विगत 3 सितंबर को इटावा जनपद की बढ़पुरा थाना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में वह घायल हो गया है जिसे बढ़पुरा पुलिस ने हिरासत में लिया था। प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि वादी संजय कुमार व उमा देवी द्वारा बरामद जेवरात व हिरासत में लिए गए बदमाशो की शिनाख्त के बाद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...