Breaking News

UKSSSC Case: एसटीएफ ने हाकम सिंह समेत 10 और आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

यूकेएसएसएससी भर्ती घपले में हाकम सिंह समेत दस और आरोपियों के खिलाफ एसटीएफ ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।इससे पहले 18 आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की गई थी।

 दिसंबर 2021 में हुई परीक्षा में शुरुआत से ही धांधली की बातें कही जा रही थीं। इस पर प्राथमिक जांच हुई और मुख्यमंत्री के आदेश पर 22 जुलाई को रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ।अभी भी गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। केस में हाकम समेत 21 आरोपियों पर गैंगस्टर लगाया जा चुका है।

24 जुलाई से एसटीएफ ने गिरफ्तारियां शुरू कर दीं। पहले दिन छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें परीक्षा आयोजित कराने वाली कंपनी के दो कर्मचारी भी शामिल थे। इसके अलावा एक कोर्ट का कनिष्ठ सहायक भी था।

पता चला कि कंपनी के एक कर्मचारी ने टेलीग्राम के माध्यम से परीक्षा का प्रश्नपत्र अपने अन्य साथियों तक भेजा। इसके बाद लगातार गिरफ्तारियां हुईं। उत्तरकाशी परीक्षा धांधली का केंद्र बनकर उभरा।

जांच परीक्षा कराने वाली आउटसोर्स कंपनी आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन कंपनी के मालिक राजेश चौहान तक जा पहुंची।सूत्रों ने बताया जिन आरोपियों की गिरफ्तारी को 60 दिन के करीब हो रहे हैं, उनके खिलाफ एटीएफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर रही है।  चार्जशीट दाखिल करने में 60 दिन से ज्यादा का वक्त लगता है

About News Room lko

Check Also

शख्स ने की चचेरे भाई की बेरहमी से हत्या कटे सिर के साथ ली सेल्फी, पिता ने किया ये दावा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें झारखंड के खूंटी में भूमि विवाद को लेकर ...