बिहार में बेकाबू ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा- 3 की मौत, भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

बिहार के समस्तीपुर में मंगलवार देेर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सरायरंजन और ओपी हलइ के सीमांचल एरिया तीसवारा बंपर के नजदीक असंतुलित ट्रक ने 8 लोगों को रौंद दिया. इस घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि अन्य घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से सभी को पटना रेफर किया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार सरायरंजन व हलाई ओपी क्षेत्र की सीमा पर तिसवारा बम्मा के पास देर रात कई लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे. इसी दौरान मुसरीघरारी से हलई ओपी की ओर जा ट्रक बेकाबू हो गया. चालक ने ट्रक से अनियंत्रण खो दिया जिसके बाद ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदते चला गया. घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को समस्तीपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

Loading...

उधर, घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया और फिर उसमें आग लगा दी. हालांकि ड्राइवर आग लगने से पहले ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है, उनके परिजनों को सूचित कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोरोना महामारी पर पीएम मोदी ने ली बैठक, केंद्र-राज्य और स्थानीय अधिकारियों के ठोस प्रयासों की सराहना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार 11 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *