Breaking News

पिकअप की चपेट में आकर अधेड़ की मृत्यु

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में साइकिल से घर वापस आ रहे अधेड़ के पिकअप की चपेट में आ जाने से मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा बिधूना के बेला रोड़ बाईपास पर रहने वाले रमेश चन्द्र शाक्य (58) अपनी पत्नी कुसुमलता के साथ कस्बा में ही रह रहे अपने बडे भाई के घर गये थे, जहां से किसी काम से पत्नी कुसुमलता जल्द घर वापस आ गयी थी।

देर शाम रमेश साइकिल से घर वापस आ रहे थे तभी बेला रोड़ बाईपास पर मकान से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गये और गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस के ‌सहयोग से घायल रमेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर स्थिति में कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

कानपुर ले जाते समय अधेड़ की रास्ते में मौत हो गयी जिसके बाद परिजन शव को लेकर वापस लौट आये। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का पुत्र अमित व पुत्री शिक्षक हैं जबकि बडी पुत्री सिम्पल का विवाह हो चुका है, उनके पिता नाथूराम लोकतंत्र सेनानी थे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...