Breaking News

राज्यमंत्री सतीश चंद शर्मा ने पात्र लाभार्थीयों को दिया योजनाओं का लाभ

बाराबंकी तहसील रामसनेही घाट अन्तर्गत सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर पात्र लाभार्थियों को सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का लाभ खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री सतीश चंद शर्मा की अध्यक्षता में उपजिलाधिकारी एवं तहसीलदार ने दिया।

इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, खंड विकास अधिकारी के संयुक्त प्रयास से पात्रों को पीएम आवास, भूमि के पट्टे आयुष्मान कार्ड, राशन कार्ड, वरासत के प्रमाण पत्र दिये गये। लगभग सात दर्जन उपस्थिति पात्र लाभार्थियों को खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री सतीश चंद शर्मा ने सरकार द्वारा संचालित योजनाओं से लाभान्वित किया।

तहसीलदार राम सनेही घाट ग्यानेन्द्र सिंह ने बताया कि बाढ छेत्र के पीडित व्यक्तियों को घाघरा कटान के नुकसान की जांच कराकर तत्काल प्रभाव से आपदा राहत के तहत पीडित के खातों में धनराशि भेजी गयी, जिसका प्रमाण पत्र लाभार्थियों को माननीय मंत्री जी के करकमलों द्वारा दिया गया।

पीडितों गरीबों को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित करने वाले सभी अधिकारियों कर्मचारियों को मंत्री जी ने धन्यवाद दिया। उपजिलाधिकारी रामसनेही घाट ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त एक मंच पर स्थानीय स्तर के सभी विभागीय कर्मचारियों की सक्रियता और लगन के कारण सम्पूर्ण समाधान दिवस पर लाभान्वित किया जा सका। अंत में उपस्थिति सभी लोंगो का उपजिलाधिकारी ने आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट-अरविन्द शुक्ला 

About reporter

Check Also

लखनऊ: पड़ोसी ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आशियाना इलाके से दिल दहला देने वाली घटना ...