Breaking News

प्रोजेक्ट ग्रांट स्कीम के तहत प्रोजेक्ट में अविवि के आईईटी के छात्रों को उत्तर प्रदेश में मिला तीसरा स्थान

• कुलपति ने बीटेक फाइनल ईयर के छात्रों को सर्टिफिकेट देकर किया उत्साहवर्धन

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के आईईटी संस्थान के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के फाइनल ईयर छात्रों के बनाये प्रोजेक्ट गैस लीकेज डिटेक्शन सिस्टम को विज्ञान और प्रौद्योगिकी परिषद, लखनऊ उत्तर प्रदेश में आयोजित इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट ग्रांट स्कीम 2023-24 के तहत पूरे उत्तर प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

अयोध्या में 2 किमी का रोड करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 5 मई को शाम 4 बजे होगी शुरूआत

मैकेनिकल इंजीनियरिंग के शिक्षक डॉ चंद्रकांत कैथवास के दिशा-निर्देशन में छात्रों को विज्ञान और प्रौद्योगिकी परिषद, लखनऊ उत्तर प्रदेश की ओर से प्रोजेक्ट ग्रांट स्कीम 2023-24 के लिए सर्टिफिकेट के साथ 50 हजार रूपये का पुरस्कार प्राप्त हुआ।

प्रोजेक्ट ग्रांट स्कीम के तहत प्रोजेक्ट में अविवि के आईईटी के छात्रों को उत्तर प्रदेश में मिला तीसरा स्थान

इस परियोजना की सफलता में ग्रुप के सदस्य अमित द्विवेदी, रौनक बरनवाल, निर्भय राय, कमलेश यादव व श्रुति श्रीवास्तव का सराहनीय प्रयास रहा। छात्रों की इस उपलब्धि पर कुलपति प्रो. प्रतिभा गोयल ने कौटिल्य प्रशासनिक भवन के सभागार में संस्थान के निदेशक प्रो राजीव गौड़ की उपस्थिति में विजेता छात्रों को सर्टिफिकेट प्रदान कर लक्ष्य की दिशा में आगे बढ़ने के लिए उत्साहवर्धन किया। मौके पर विभागाध्यक्ष डॉ दिनेश कुमार राव, डॉ चंद्रकांत कैथवास, इंजीनियर अनुराग सिंह अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

प्यार में अटूट विश्वास रखती हैं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दिया था ये बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी टीउन के पावर ...