Breaking News

पीएम के अयोध्या में रोड शो की तैयारी को लेकर महापौर ने संतों के साथ की बैठक

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो को लेकर महापौर महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने बड़ा भक्तमाल में संतो के साथ बैठक किया। बैठक में संतों द्वारा प्रधानमंत्री के स्वागत व कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

पीएम के अयोध्या में रोड शो की तैयारी को लेकर महापौर ने संतों के साथ की बैठक

महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि भारत को विकसित राष्ट्र व पुनः विश्वगुरु बनाने के संकल्पों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अयोध्या के संतो का हमेशा समर्थन मिला है। राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव को आत्मसात करते हुए रामायण की शिक्षा को वैश्विक स्तर पर रामनगरी परिभाषित करती रही है।

अयोध्या में 2 किमी का रोड करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 5 मई को शाम 4 बजे होगी शुरूआत

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में आध्यात्मिकता व रामनगरी की संस्कृति का संगम दिखाई देगा। अयोध्या के संत व महंत इसमें अपना योगदान देंगे। इसके लिए रामनगरी के संतो व महंतों के साथ सम्पर्क व संवाद की श्रंखला चलाई गयी। सभी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया।

पीएम के अयोध्या में रोड शो की तैयारी को लेकर महापौर ने संतों के साथ की बैठक

प्रबुद्धजन के साथ विशेष रुप से सम्पर्क किया गया। इसके साथ में आयोजन को लेकर विभिन्न स्थानो पर बैठक की गई। रोड शो की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बड़ा भक्तमाल में आयोजित होने बैठक में महंत अवधेश दास, महंत जर्नादन दास, महंत कृपालुदास, महंत वैदेही वल्लभशरण, महंत गिरीश दास सहित अन्य संत-महंत मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

प्यार में अटूट विश्वास रखती हैं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दिया था ये बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी टीउन के पावर ...