Breaking News

बेरोजगारों को नौकरी-रोज़गार की जगह महज मिल रहा प्रचार: सुनील सिंह

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि सरकार बेरोज़गारी मिटाने से ज़्यादा सरकार का ध्यान टीवी अखबार में मीडियाबाज़ी और संदिग्ध आंकड़ों के सहारे नागरिकों को गुमराह करने में रहा है. इसी कारण से उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोज़ी रोटी नौकरी रोज़गार की जगह प्रचार ही प्रचार मिल रहा है।

कभी ‘एक दिन में एक करोड़ रोज़गार’ देने का प्रचार, कभी ‘ रोज़गार’ के जरिये 4 लाख रोज़गार का प्रचार तो कभी तीन लाख नौकरी जैसी महाभर्तियों का प्रचार ख़बरबाज़ी में माहिर प्रदेश सरकार आये दिन ऐसी घोषणाएं करती रहती है सरकार में 20 फीसदी बेरोजगारी बढ़ी, ऐसे में नौजवानों को कांट्रेक्ट के आधार पर रखना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बताया है।

हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाओं से आम जनता में दहशत व्याप्त है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। व्यापारियों का जान-माल सुरक्षित नहीं है। महिलाओं में असुरक्षा व्याप्त हो गयी है सर्राफ लूट की घटनाएं उत्तर प्रदेश को शर्मसार कर रही हैं।सरकार के पास दृढ़ इच्छाशक्ति का अभाव है।

भाजपा सरकार सूबे में शांति व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल हो गयी है। यूपी की जनता को अपराध मुक्त होने का झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है। जनता परिवर्तन के लिए तैयार है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...