Breaking News

औरैया में अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, मौत

औरैया। जिले के सहायल क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर वापस आ रहे युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से मौत हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के कस्बा सहार निवासी अंकुल पाण्डेय उर्फ श्यामजी (30) बीती शाम औरैया निवासी अपने एक साथी के बेटे के जन्मदिन समारोह में शामिल होने गया था।

वह रात्रि में करीब 12 बजे सहार के लिए वापस लौट रहा था तभी सहायल क्षेत्र के गांव किलमापुर के निकट किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे युवक सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गया और काफी देर तक वह सड़क पर पड़ा रहा। रात्रि में थाना पुलिस ने गश्त के दौरान सड़क पर पड़े युवक को देखा तो एम्बुलेंस को बुलाकर उसे अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। रात्रि में युवक की पहचान न हो पाने पर पुलिस ने युवक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की जिसे सहार के ही अश्वनी पांडेय ने रात करीब दो बजे देखा और युवक के परिजनों को सूचना दी।

जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार युवक हेलमेट नहीं लगाए था। अगर हेलमेट लगाए होता तो शायद जान बच जाती। चिकित्सकों का कहना है कि सिर व चेहरे पर अधिक चोट लगने से मौत हुई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...