Breaking News

अब इस तारीख तक तबादले का आवेदन कर सकेगे यूपी के टीचर, जारी हुआ आदेश

त्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित विद्यालयों में कार्यरत शिक्षक और शिक्षिकाएं अब 17 जून की मध्य रात्रि तक अपने तबादले के आवेदन कर सकेगे। इस बारे में बुधवार को उ.प्र.बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव प्रताप सिंह बघेल ने आदेश जारी किया है। अभी तक यह तारीख 14 जून थी।

उक्त त्रुटियों में सुधार और आवेदन पत्र संशोधित, रिसेट किये जाने की सुविधा उपलब्ध करवाए जाने तथा उक्त त्रुटियों में सुधार और आवेदन पत्र संशोधित / रिसेट किये जाने के बाद आवेदन पत्र भरे जाने की तिथि को 17 जून की मध्य रात्रि तक बढ़ा दिया गया है। बताते चलें कि शैक्षिक सत्र 2023-24 में बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित विद्यालयों में कार्यरत शिक्षक व शिक्षिका के स्थानांतरण की प्रक्रिया के तहत मानव सम्पदा डाटा में त्रुटि के कारण आनलाइन आवेदन किये जाने में शिक्षकों को दिक्कतें पेश आ रही हैं।

इस आदेश में कहा गया है कि स्थानांतरण पोर्टल पर प्रदर्शित मानव सम्पदा पोर्टल का त्रुटिपूर्ण डाटा और सबमिट करने के बाद आवेदन में प्रदर्शित त्रुटियों को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के लॉगिन पर शिक्षक और शिक्षिका के डाटा को संशोधित और रिसेट की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।

About News Room lko

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...