Breaking News

IPL पर कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द

सोमवार को आईपीएल के 14वें सीजन का कोलकाता नाइट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। अब यह मैच बाद में खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग पर कोविड-19 का असर नजर आ गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए हैं। इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं। इन सबके बाद आईपीएल के सिक्योर बायो-बबल पर भी सवाल उठने लगे हैं। इतना ही नहीं जो टीमें पिछले कुछ दिनों में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेली हैं उनकी सुरक्षा भी अब संदेह के घेरे में है।

वरुण चक्रवर्ती हाल ही में आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे। वह अपने कंधे का स्कैन करवाने के लिए गए थे और शायद तभी वह वायरस की चपेट में आ गए थे। वॉरियर और चक्रवर्ती के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आया है।

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया पेसर पैट कमिंस उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं हैं। इसके बाद कोलकाता का आज होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि केकेआर के कैंप में केस आ गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती। अधिकारी ने कहा, ‘वरुण और संदीप पॉजीटिव पाए गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम मैच नहीं खेलना चाहती।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...