Breaking News

उर्वशी रौतेला फॉलोअर्स के मामले में तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से निकली आगे

भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जो फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भी सबसे कम उम्र की हैं, एक अलग श्रेणी की हैं, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो लगभग नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि वह इस समय देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं, जिनकी नेट वर्थ इससे भी अधिक है।

उर्वशी रौतेला फॉलोअर्स के मामले में तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से निकली आगे

550 करोड़, वास्तव में केवल प्रधानमंत्री या विराट कोहली के पाठक ही नहीं, इंस्टाग्राम पर उर्वशी की दीवानगी वास्तव में ‘बॉलीवुड के 3 खान’ यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से भी अधिक है। उनकी भव्य और राजसी जीवनशैली के बारे में सभी जानते हैं और यह तथ्य कि उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के अपने दम पर इस विशाल साम्राज्य का निर्माण किया है, उनकी उपलब्धियों को और अधिक विश्वसनीय और सम्मानित बनाता है।

👉🏼महिला दिवस से पहले, आरुषि निशंक ने छह वीर महिला नौसेना अधिकारियों की एक अनूठी और प्रेरक कहानी ‘तारिणी’ की एक झलक दिखाई 

जहां तक उर्वशी की जीवनशैली का सवाल है, हमने बार-बार उनके असाधारण, अलंकृत, शानदार और अति-शानदार पोशाकें देखी हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं, अद्भुत दिवा को हैंडबैग और धूप का चश्मा जैसी एक्सेसरीज का भी विशेष शौक है। अक्सर, वह हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देती है और अपने एक्सेसरीज स्टाइल स्टेटमेंट से गंभीर फैशन लक्ष्य देती है।

लेकिन दोस्तों, क्या आप सभी इसके मूल्यांकन के बारे में कोई अनुमान लगा सकते हैं? खैर, इंटरनेट और सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के अनुसार, उर्वशी रौतेला हैंडबैग और धूप का चश्मा जैसी एक्सेसरीज का इस्तेमाल करती हैं, जिनकी कीमत 35 करोड़ से भी ज्यादा है। हाँ यह सही है।

👉🏼पायल घोष ने अपनी बायोपिक से जुड़े जीनत अमान के बयान पर प्रतिक्रिया दी, अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान के बारे में बात की

ग्रेपवाइन का यह भी कहना है कि किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री को उर्वशी जैसा अद्भुत और पॉश कलेक्शन नहीं मिला है, जो निश्चित रूप से उस क्लास और स्वैग को बयां करता है जो उर्वशी रौतेला ने अपने व्यक्तित्व में दिखाया था। संख्या वास्तव में चौंका देने वाली है और जिस तरह से और जिस गति से उर्वशी रौतेला भारत के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर काम कर रही हैं, उसे देखते हुए संख्या में वृद्धि होना तय है।

उर्वशी रौतेला फॉलोअर्स के मामले में तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से निकली आगे

काम के मोर्चे पर, यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, ‘बाप’ (रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़।

👉🏼पहले दो हफ्तों में 11.7 मिलियन व्यूवरशिप के साथ एनिमल ने सालार और डंकी को पछाड़ा

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा, वह ‘जेएनयू’ नामक एक अन्य बायोपिक में एक कॉलेज छात्रा का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ बहुत खास संगीत वीडियो भी है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

‘देवरा’ में रक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर? अभिनेता के किरदार पर हुआ बड़ा खुलासा

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ के निर्माण में व्यस्त हैं। फिल्म ...