Breaking News

महिला दिवस से पहले, आरुषि निशंक ने छह वीर महिला नौसेना अधिकारियों की एक अनूठी और प्रेरक कहानी ‘तारिणी’ की एक झलक दिखाई 

एक कलाकार के रूप में आरुषि निशंक (Arushi Nishank) की प्रतिभा और क्षमता से सभी परिचित हैं। खूबसूरत और प्रतिभाशाली दिवा ने इससे पहले हिमांश कोहली के साथ ‘वफ़ा ना रास आई’ और गुरमीत चौधरी के साथ ‘तेरी गलियों से’ जैसे संगीत वीडियो में अपने काम से प्रभाव पैदा किया है। उसका सोशल मीडिया गेम बेहद मजबूत है और हमें उसकी तरफ से जो भी झलक देखने को मिलती है, वह वाकई बहुत पसंद आती है।

👉🏼पायल घोष ने अपनी बायोपिक से जुड़े जीनत अमान के बयान पर प्रतिक्रिया दी, अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान के बारे में बात की

फिलहाल, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म तारिणी (Tarini) से बड़े पैमाने पर प्रभावित करने के लिए तैयार है और हम बेहद उत्साहित हैं। जो महत्वपूर्ण और प्रासंगिक है वह यह है कि ‘तारिणी’ की कहानी महिला दिवस के अवसर पर विशेष उल्लेख की हकदार है क्योंकि यह फिल्म उन 6 बहादुर नौसेना अधिकारियों की वीरता का जश्न मनाती है जिन्होंने वर्ष 2015 में एक ऐतिहासिक जलयात्रा की थी।

महिला दिवस से पहले, आरुषि निशंक ने छह वीर महिला नौसेना अधिकारियों की एक अनूठी और प्रेरक कहानी 'तारिणी' की एक झलक दिखाई 

जब हमने आरुषि से इसके बारे में अधिक पूछा फिल्म, उसने इसे हमारे साथ साझा किया और हम उद्धृत करते हैं, ठीक है हमारी फिल्म तारिणी 2015 में हुई एक ऐतिहासिक घटना के बारे में है, जहां 6 महिला नौसेना अधिकारी एक बहुत छोटी ‘मेक इन इंडिया’ नाव में जलयात्रा के लिए निकली थीं।

आश्चर्य की बात यह है कि वे इसे लगभग 9 महीनों में पूरा करने में कामयाब रहीं और वह भी कहानी को रोमांच, भावना और हास्य से भरपूर बनाता है। यह भारत में पहली बार था जब महिला नौसेना अधिकारियों को अकेले नौकायन करने की अनुमति दी गई थी और यह इसे और अधिक यादगार बनाता है।

👉🏼‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में सितारों का मेला, बेटे युग के साथ पहुंचे अजय, सूर्या के साथ आईं ज्योतिका

व्यक्तिगत रूप से, मैं इस कहानी को कई लोगों के लिए विकसित कर रहा हूं वर्षों और मैंने इस फिल्म को बनाने के लिए माननीय रक्षा मंत्रालय से विशेष अनुमति भी ली है। तो हां, इसमें बहुत मेहनत और प्रयास किए गए हैं और मुझे लगता है कि छह बहादुर महिलाओं की ऐसी खूबसूरत कहानी को हर तरह से उजागर किया जाना चाहिए।

महिला दिवस के अवसर पर अधिक से अधिक महिलाओं को यह महसूस हो कि वे अजेय हैं और यदि वे ठान लें तो वे जो चाहें हासिल कर सकती हैं। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी। बने रहें और प्यार से समर्थन करना जारी रखें। इसका हर अंश बहुत मायने रखता है।

👉🏼महिला दिवस से पहले पायल घोष ने की अपने दिल की बात, अभिनेत्री बनने के पीछे की एक प्रेरक कहानी साझा की

खैर, इतनी खूबसूरत कहानी को उजागर करने के लिए अकल्पनीय प्रयास करने और इस तरह का कुछ ‘अलग हटकर’ करने के लिए आरुषि निशंक को बधाई। मैं उन्हें ‘तारिणी’ और भविष्य की अन्य सभी परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं देता हूं, जिनका वह हिस्सा होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...