Breaking News

पायल घोष ने अपनी बायोपिक से जुड़े जीनत अमान के बयान पर प्रतिक्रिया दी, अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान के बारे में बात की

पायल घोष (Payal Ghosh) ऐसी शख्स हैं जो किसी भी काम में अपना खून, पसीना और मेहनत बहुत मेहनत से लगाती हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वह आज उस इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री हैं जो गलाकाट प्रतिस्पर्धा के लिए जानी जाती है।

👉🏼पहले दो हफ्तों में 11.7 मिलियन व्यूवरशिप के साथ एनिमल ने सालार और डंकी को पछाड़ा

इन वर्षों में, पायल घोष ने दक्षिण क्षेत्रीय सिनेमा के साथ-साथ हिंदी परियोजनाओं में भी कई मौकों पर अपनी काबिलियत साबित की है और अब, जब पावर-पैक प्रदर्शन देने की बात आती है, तो बंगाल की ‘दूधिया सफेद सुंदरता’ से उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

पायल घोष ने अपनी बायोपिक से जुड़े जीनत अमान के बयान पर प्रतिक्रिया दी, अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान के बारे में बात की

अपने अगले पाठकों के बारे में थोड़ी बात करने के लिए, पायल घोष राजीव चौधरी की आगामी फिल्म में ‘जीवित किंवदंती’ और ‘बीते जमाने’ की अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) से प्रेरित किरदार निभाती नजर आएंगी। जब से पायल घोष की आने वाली फिल्म की घोषणा वायरल हुई है, तब से लोग इसे लेकर उत्साहित हैं।

यहां तक ​​कि खुद दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान जी ने भी इस अपडेट पर प्रतिक्रिया दी। सकारात्मक तरीके से, अभिनेत्री ने अपनी बायोपिक में शामिल नहीं होने की स्थिति में चीजें बिगड़ने की संभावना के बारे में बात की। खैर, आखिरकार, सभी चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ एक आधिकारिक बयान दिया है जो जीनत के लिए उनके प्यार और सम्मान के बारे में बात करता है।

👉🏼शाहिद माल्या ने बनाया नया रिकॉर्ड, बने ऐसे गायक जिनका गाना ‘दिल खोना’ बना किसी फिल्म का मुख्य विषय और कहानी 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, पायल ने ज़ीनत अमान से प्रेरित एक भूमिका की पेशकश के बारे में बात की और कहा कि वह इस किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए अपना 100% देंगी। उन्होंने ज़ीनत के एक जीवित किंवदंती होने के बारे में भी बहुत बात की और कहा कि वह ‘दम मारो दम’ के अपने संस्करण के लिए बेहद उत्साहित हैं।

पायल घोष ने अपनी बायोपिक से जुड़े जीनत अमान के बयान पर प्रतिक्रिया दी, अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान के बारे में बात की

उसी के बारे में अधिक पूछे जाने पर, पायल घोष ने कहा और हम उद्धृत करते हैं, खैर ज़ीनत अमान जी से प्रेरित किरदार निभाना किसी भी अभिनेत्री के लिए सम्मान की बात है और मैं चुनी गई अभिनेत्री के रूप में भाग्यशाली महसूस करती हूं।

वह हमारी वरिष्ठ हैं और उनका काम कल्पना से परे प्रेरणादायक रहा है और इसलिए, एक अभिनेत्री के रूप में अभिनेत्री, उनके किरदार के साथ न्याय करना मेरी सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है। विचार और इरादा अपने प्रदर्शन के माध्यम से उनके प्रति सम्मान व्यक्त करना है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि काम सामने आने के बाद उन्हें भी इस पर गर्व होगा।

👉🏼सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर ‘बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स’ से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

खैर, पायल को सही भावना दिखाने और इस उदार सितारे को अपना सारा प्यार, सम्मान और प्रशंसा देने के लिए बधाई, जो सभी का ध्यान आकर्षित करने का हकदार है। मैं पायल को इस प्रोजेक्ट के साथ-साथ उसके द्वारा आगे किए जाने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं देता हूं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...