Breaking News

सिंगर शाहिद माल्या ने अपना नया गाना ‘उमर क़ैद’ रिलीज किया

शाहिद माल्या (Shahid Mallya) निश्चित रूप से भारतीय मनोरंजन उद्योग में बेहतरीन और सबसे प्रशंसित गायकों और प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक हैं। गायक शुरू से ही अपने खेल में शीर्ष पर रहा है और आज वह जो कुछ भी है, वह इन सभी वर्षों में अपने जीवन में की गई कड़ी मेहनत और प्रयासों का परिणाम है। जहां तक ​​हाल के सफल गानों की बात है, तो गायक ‘दिल खोना’, ‘तेरा क्या होगा लवली’, ‘जाने क्यों’ और ‘हन्या लग जा गले’ जैसे हालिया गानों में अपने काम से सभी को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रहे।

अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई रात

सिंगर शाहिद माल्या ने अपना नया गाना 'उमर क़ैद' रिलीज किया

ये सभी हालिया चार्टबस्टर्स दर्शकों के दिलो-दिमाग में एक खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं और हमें यह पसंद है। और अंदाज़ा लगाओ क्या लोग?अब, प्रतिभाशाली और सम्मानित गायक अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘उमर क़ैद’ के साथ बाहर हैं। गाना उन्होंने बहुत खूबसूरती से गाया है और जब उनसे इस बारे में और पूछा गया तो उन्होंने कहा, “उमर क़ैद वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही विशेष गीत है।

ऋषभ पंत विवाद पर उर्वशी रौतेला ने जारी किया आधिकारिक स्पष्टीकरण

संगीत के प्रति मेरे प्रेम से संबंधित एक व्यक्तिगत कारण के कारण यह दिन विशेष रूप से मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण और विशेष है। इस गीत ने दर्शकों की नब्ज पकड़ ली है और कोई आश्चर्य नहीं, लोग ऐसा करेंगे निश्चिंत रहें। यह गाना मेरे लिए बहुत भावनात्मक महत्व रखता है और बहुत खास है और इसीलिए, यह मुझे खुश करता है। कृपया थोड़ा प्यार दिखाएं।

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के लिए लोकल ट्रेन के मेलोडी सॉन्ग  ‘तू है कहां’ के साथ लकी अली की बॉलीवुड में शानदार वापसी

सिंगर शाहिद माल्या ने अपना नया गाना 'उमर क़ैद' रिलीज किया

खैर, शाहिद को विनम्र इंसान होने के लिए बधाई। ऐसे समय और उम्र में जब लोग भावनाओं को अपने काम से अलग रखने के लिए जाने जाते हैं, शाहिद जैसे लोग आसमान छूती सफलता हासिल करने के बावजूद विनम्र और जड़ बने रहने का रास्ता दिखाते हैं।यहां उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए हर काम में शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं दी गई हैं।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...