Breaking News

अनियंत्रित कार पलटी किशोर की मौत, युवक घायल

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित कार सड़क किनारे पोल से टकराकर पलट गयी जिससे उसमें सवार किशोर की मौत हो गई जबकि चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव टिकौली निवासी प्रवेश कुमार उर्फ मोनू (32) अपने भतीजे ऋषभ चतुर्वेदी (13) के साथ कार द्वारा आज दोपहर बाद किसी काम से औरैया आ रहे‌ थे।

वह नेशनल हाईवे पर फौजी होटल के पास पहुंचे ही थे कि तभी कार अनियंत्रित हो एक पोल से टकराकर खड्ड में पलट गयी, जिससे उसमें सवार किशोर ऋषभ चतुर्वेदी की मौके पर मौत हो गयी जबकि मोनू ‌गंभीर घायल हो गया।

आरोप है कि सूचना के डेढ़ घंटा बाद भी एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, पुलिस पहुंची पर उसके द्वारा भी शव व घायल को कार से नहीं निकाला गया। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने घायल मोनू बाहर निकाल उपचार हेतु रोड़वेज बस द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया जहां से उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे आक्रोशित परिजन मृतक किशोर के‌ शव को मोटरसाइकिल से गांव ले गये। जिसके बाद गांव पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को‌ कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...