Breaking News

रवि तेजा के साथ रोमांस करेंगी उर्वशी रौतेला! ‘प्रजाला मनीषी’ में निभाएंगी अहम किरदार

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्वशी रौतेला। ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल्स निभा चुकीं उर्वशी के हाथ अब एक साउथ की बड़ी फिल्म लगी है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्वशी फिल्म ‘प्रजाला मनीषी’ में रवि तेजा की नायिका बनेंगी।

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ज्यादातर सिजलिंग हॉट स्पेशल डांस नंबर्स में नजर आती हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘वाल्टेयर विरय्या’ में ‘बोसु वेयर इज द पार्टी’ गाने से तहलका मचाने के बाद, उर्वशी ने पवन कल्याण की ‘बीआरओ’ और राम की ‘स्कंद’ में भी जलवे बिखेर चुकी हैं। अब उर्वशी, साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ फिल्म ‘प्रजाला मनीषी’ में नजर आएंगी। ‘प्रजाला मनीषी’ एक हाई-वोल्टेज मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी।

उर्वशी ने टॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री के रूप में एक और प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसका पूरा श्रेय उनके ‘वाल्टेयर विरय्या’ और ‘एनबीके109’ के निर्देशक बॉबी को जाता है। बॉबी ने उर्वशी को युवा तेलुगु अभिनेत्री डिंपल हयाती के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुन लिया है। प्रमुख प्रोडक्शन हाउस, पीपल मीडिया फैक्ट्री, इस प्रोजेक्ट का निर्माण करेगा। बता दें कि उर्वशी, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ उनकी बिना शीर्षक वाली 109वीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दूसरी ओर, रवि तेजा अपनी आगामी फिल्मों, ‘मिस्टर बच्चन’ और ‘आरटी75’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘प्रजाला मनीषी’ अगले साल रिलीज हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ सुपरस्टार रवि तेजा एक बार फिर के एस रविंद्र के साथ काम करेंगे, क्योंकि उनकी पहली फिल्म ‘पॉवर’ बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। यह फिल्म एक दमदार मास एंटरटेनर होगी और इसका नाम ‘प्रजाला मनीषी’ है। यह फिल्म का वर्किंग टाइटल है और टीम सही समय पर टाइटल की घोषणा करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवि तेजा की आगामी फिल्म ‘प्रजाला मनीषी’ में उनके अपोजिट उर्वशी रौतेला और डिंपल हयाती मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बड़े बैगन पर बनने वाली इस फिल्म को मीडिया फैक्ट्री निर्माण करेगी। इस फिल्म को बहुत बड़े बजट पर बनाया जाएगा। रवि तेजा, हरीश शंकर की ‘मिस्टर बच्चन’ और भानु भोगवरपु द्वारा निर्देशित ‘अपनी अनाम’ 75वीं फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वे इस साल इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इसके बाद अगले साल फिल्म ‘प्रजाला मनीषी’ की शूटिंग शुरू होगी।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...