Breaking News

Uttar Pradesh: बेनामी संपत्तियों का मालिक निकला मजदूर, 3 चीनी मिलों और 600 बीघा जमीन का हैं मालिक

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में खेत में मजदूरी करने वाला नसीम 3 चीनी मिलों और 600 बीघा जमीन का मालिक निकला है. नसीम गोल्डन एग्रीकल्चर लिमिटेड में डायरेक्टर है.  चर्चित खनन कारोबारी मोहम्मद हाजी इकबाल के यहां नौकरी करता है.  थाना मिर्जापुर पुलिस ने खनन कारोबारी हाजी मोहम्मद इकबाल के सहयोगी गैंगस्टर के आरोपी को पकड़कर जेल भेजा है.

वांछित आरोपियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नसीम पुत्र अब्दुल गफ्फार निवासी मिर्जापुर को कासमपुर पुलिया के पास से पकड़कर जेल भेजा गया. आरोपी नसीम के नाम कई बेनामी अकूत संपत्तियां हैं.

नसीम के दोनों बेटे मजदूरी करते हैं. उसके खुद के नाम 85 बीघा साथ ही बेटे नदीम के नाम 35 बीघा जमीन है. ये सभी संपत्तियां इकबाल उर्फ बाल्ला की हैं, जो इकबाल द्वारा इसके नाम कराई गई हैं.

इससे पहले भी इकबाल के सहयोगी और गैंगस्टर के आरोपी पूर्व प्रमुख राव लईक को एसटीएफ द्वारा जेल भेजा जा चुका है. हाजी इकबाल के यहां आयकर विभाग से लेकर तमाम एजेंसियां कई बार रेड डाल चुकी हैं.

सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि पूर्व में जनपद सहारनपुर के बेहट सर्कल के अंतर्गत अवैध खनन की काफी शिकायत आती रहती थी. इसी के क्रम में हम लोगों ने एसआईटी का गठन किया है.

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...